पुलिस ने नाके पर पकड़ी शराब से भरी जीप, चालक सहित 2 गिरफ्तार

Tuesday, Feb 12, 2019 - 07:56 PM (IST)

मंडी (नीरज): बीते सोमवार की रात को स्पैशल इन्वैस्टिगेशन यूनिट जिला मंडी की टीम ने लेदा नामक स्थान पर नेरचौक से जाहू जाने वाले रोड पर नाकाबंदी के दौरान एक पिकअप जीप से शराब का जखीरा बरामद किया है। जानकारी के अनुसार नेरचौक की ओर से आई एक पिकअप जीप को जब जांच के लिए रोका गया तो उसमें चालक सहित 2 लोग सवार थे। पुलिस ने जब जीप की तलाशी ली तो जीप से 35 पेटियां देसी शराब की बरामद हुईं।

बिना परमिट ले जाई जा रही थी शराब

जीप में सवार लोगों के पास शराब से संबंधित कोई परमिट नहीं था। यह शराब बिना परमिट कहां से आई और कहां ले जाई जा रही थी इसके बारे में जांच जारी है। आगामी कार्रवाई के लिए मामला बल्ह पुलिस के हवाले कर दिया गया है। पकड़े गए लोगों में एक व्यक्ति बल्ह का जबकि दूसरा बल्द्वाड़ा का रहने वाला बताया जा रहा है। पुलिस ने मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

कहीं चुनावों के लिए तो नहीं ले जाई जा रही थी शराब की खेप

जैसे कि विदित है कि राज्य में चुनाव होने वाले हैं। चुनावी सरगर्मी को लेकर भी उक्त खेप कहीं पहुंचाए जाने की संभावना हो सकती है। मंडी पुलिस नशे के अभियान को लेकर जिला पुलिस अधीक्षक के नेतृत्व में काफी सशक्त तरीके से काम कर रही है। इसी का परिणाम है कि आए दिन कोई न कोई नशा करने वाला या नशा बेचने वाला पुलिस के हत्थे जा चढ़ रहा है।

Vijay