बिलासपुर और शिमला में 2 और कोरोना पॉजीटिव, हिमाचल में आज 11 नए केस

Sunday, Jun 07, 2020 - 10:54 PM (IST)

शिमला (ब्यूरो): हिमाचल प्रदेश में रविवार को कांगड़ा में 4, हमीरपुर में 2, मंडी में एक व चम्बा में 2 मामलों के बाद अब बिलासपुर और शिमला जिला में भी कोरोना का 1-1 नया मामला सामने आया है। जानकारी के अनुसार बिलासपुर के झंडूता क्षेत्र के मुकराना गांव की एक महिला कोरोना पॉजीटिव पाई गई है, जिसकी ट्रैवल हिस्ट्री दिल्ली से जुड़ी हुई है। महिला को झंडूता विधानसभा क्षेत्र के तलाई में इंस्टीच्यूशनल क्वारंटाइन किया गया था। कोविड-19 टैस्ट को महिला का सैंपल जांच के लिए भेजा गया था, जिसकी रिपोर्ट पॉजीटिव आई है। कोरोना पॉजीटिव महिला को अब शिव इंस्टीच्यूट चांदपुर में शिफ्ट किया जाएगा।

गुरुग्राम से लौटा व्यक्ति निकला कोरोना पॉजीटिव

वहीं शिमला जिला के संजौली का रहने वाला एक व्यक्ति कोरोना पॉजीटिव पाया गया है। उक्त व्यक्ति की भी ट्रैवल हिस्ट्री है। 58 वर्षीय यह व्यक्ति 30 मई को गुरुग्राम से लौटा था तथा घर में ही क्वरांटाइन था। कोविड-19 टैस्ट को इसका सैंपल जांच के लिए भेजा गया था, जिसकी रिपोर्ट पॉजीटिव आई है। उक्त व्यक्ति को अब कोविड केयर सैंटर में शिफ्ट करने की तैयारी प्रशासन द्वारा की जा रही है।

प्रदेश में कोरोना के कुल मरीजों का आंकड़ा 410

बता दें कि आज के ही दिन हिमाचल में कोरोना के 11 नए मामले आए हैं। इन मामलों के बाद प्रदेश में कोरोना के कुल मरीजों का आंकड़ा 410 पहुंच गया है। वहीं राहत की खबर यह है कि हिमाचल में आज 29 लोगों ने कोरोना से जंग जीत ली है।

Vijay