शिमला में ठप्प हुई 108 एम्बुलेंस सेवा, जीवीके कंपनी नहीं भरवा रही तेल

Sunday, Nov 25, 2018 - 02:05 PM (IST)

शिमला (राजीव): आपातकाल में जो एंबुलेंस सेवा लोगों की जान बचाती थी अब वह काफी समय से बीमार नजर आ रही है। कई गाड़ियां जहा खराब है तो  कई कंपनी गाड़ियों में तेल नहीं डलवा रही। जिसके चलते अब 108 और 102 एम्बुलेंस सड़क किनारे खड़ी कर दी गई है।

लोगों को उठानी पड़ रही परेशानी

जानकारी के मुताबिक कंपनी जीवीके मनमर्जी से प्रदेश में एम्बुलेंस सेवा दे रही है। आलम ये है कि कंपनी एम्बुलेंस में तेल तक नहीं डलवा रही है। शिमला शहर में ही पिछले दो दिन से 8 एम्बुलेंस संजोली के पास खड़ी है। जिसके चलते लोगों को परेशानी उठानी पड़ रही है लोग 108 में एम्बुलेंस के लिए फोन कर रहे है लेकिन कंपनी वाले एम्बुलेंस खराब होने का हवाला दे रहे है।

108 एंबुलेंस सेवा ठप्प

ज्यादा परेशानी आईजीएमसी से पीजीआई के लिए मरीजों को ले जाने के लिए हो रही है। मरीजों को टैक्सियों से लोग अस्पताल ला रहे है।  कंपनी की लाचार व्यवस्था के चलते पेट्रोल पंप मालिकों ने गाड़ियों में तेल डालने से मना कर दिया है। 108 एंबुलेंस सेवाओं के ठप्प होने से जिला के अधिकतर इलाकों में स्वास्थ्य सेवाएं पूरी तरह से चरमरा गई हैं। एम्बुलेंस चालको का कहना है कि गाड़ियों में तेल नहीं है जिसके चलते उन्होंने यहां गाड़ियां खड़ी कर दी है। उनका कहना है कि कंपनी को इसके बारे में
अवगत करवा दिया गया था लेकिन दो दिन से तेल नहीं डलवाया जा रहा है। 

kirti