बिना जानकारी जुटाए ही बोल देते हैं अनुराग

Monday, May 30, 2016 - 10:38 AM (IST)

बिलासपुर: कांग्रेस के जिला प्रवक्ता संदीप सांख्यान ने प्रैस को जारी बयान में कहा है कि सांसद और बी.सी.सी.आई. के अध्यक्ष अनुराग ठाकुर झूठ बोलते हैं तथा उन्हें पता ही नहीं होता कि वे क्या बोल रहे हैं। बिलासपुर में वे यह कह गए कि एम्स और हाईड्रो इंजीनियरिंग कालेज के बारे में अगर हिमाचल सरकार ने कोई फैसला नहीं लिया तो वह जुलाई महीने में अनशन आरंभ कर देंगे। 


सांख्यान ने कहा कि इन दोनों ही बड़े प्रोजैक्टों के लिए हिमाचल सरकार अपनी सारी औपचारिकताएं पूरी कर चुकी है, अब तो केंद्र की बारी है कि वह कब शिलान्यास करवाता है। सांख्यान ने कहा कि अनुराग न जाने इतना बड़ा पद कैसे संभाल पाएंगे क्योंकि अनुभव के नाम पर उन्हें कुछ भी आता-जाता नहीं है। 


सांख्यान ने कहा कि वर्ष 2000 में 25 वर्ष की छोटी सी उम्र में वह अपने पिता पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल की छत्र छाया में हिमाचल क्रिकेट संघ के अध्यक्ष बने जबकि उनके पास उस समय कोई भी योग्यता नहीं थी सिवाय इसके कि वे मुख्यमंत्री के पुत्र थे। उन्होंने कहा कि अब अपने राजनीतिक रसूख के सहारे बी.सी.सी.आई. के सबसे बड़े अधिकारी बन गए हैं। जहां तक नए बी.सी.सी.आई. चीफ अनुराग ठाकुर की बात है तो उन्होंने सिर्फ एक प्रथम श्रेणी मैच खेला है, जिसमें एक भी रन नहीं बना पाए थे। उन्होंने कहा कि अब इसे योग्यता माना जाए या सिफारिश यह आम लोगों को सोचना है।