पैंशन न मिली तो होगा विधानसभा का घेराव

Wednesday, Sep 28, 2016 - 01:39 AM (IST)

बिलासपुर: परिवहन पैंशनर्ज संयुक्त संघर्ष समिति ने बिलासपुर में अपनी बैठक कर एचआरटीसी प्रबंधन को चेतावनी दी कि यदि 15 दिनों के भीतर दशहरे से पहले पैंशनर्ज की पैंशन व अन्य देय भत्तों का भुगतान नहीं किया तो हिमाचल प्रदेश विधानसभा का घेराव किया जाएगा। समिति की इस राज्य कार्यकारिणी की बैठक की अध्यक्षता समिति के प्रदेशाध्यक्ष राजेंद्र पाल ने की।


बैठक में सभी पैंशनर्ज ने रोष प्रकट किया कि परिवहन निगम के पैंशनर्ज को पिछले 2 माह से पैंशन नहीं दी जा रही है। इसके अतिरिक्त 12 प्रतिशत महंगाई भत्ते व 5 प्रतिशत अंतिम राहत का भुगतान भी नहीं किया गया है। बैठक में पैंशनर्ज ने सरकार से मांग की कि इन समस्याओं का स्थायी समाधान किया जाए।


इस बैठक में शिमला से आए कृष्ण चौहान, तरसेम चौधरी, शंभू प्रसाद, दयाल सिंह कंवर, सुरेंद्र गौतम, बैजनाथ के त्रिलोक सिंह, हमीरपुर के विक्रम राणा व राम स्वरूप, मंडी के बृज लाल, नालागढ़ के नजामुदीन, बिलासपुर के जिलाध्यक्ष कृष्णु राम ठाकुर, दौलत राम ठाकुर, भूरि सिंह, लेखराम, कर्म सिंह, जोधा राम, गोरखी राम व श्रीराम सहित प्रदेश भर से आए 150 कार्यकारिणी पदाधिकारियों व सदस्यों ने भाग लिया।