एक भी ट्रक निगम से बाहर हुआ तो होगा आंदोलन

Monday, Jun 27, 2016 - 12:25 AM (IST)

बिलासपुर: दुर्गा माता मंदिर बरमाणा में भूतपूर्व सैनिक एवं आश्रित ट्रक आप्रेटर संघर्ष समिति बिलासपुर की बैठक रविवार को हुई। बैठक की अध्यक्षता समिति के प्रधान नाजर सिंह ने की। बैठक में ट्रक आप्रेटरों ने अपनी समस्याओं पर मंथन किया। बैठक में समिति के संयोजक तिलक राज ठाकुर ने कहा कि ट्रक मालिकों पर रोजगार का संकट बना हुआ है।

 

निगम ने 190 ट्रकों को बाहर निकालने के नोटिस दे दिए हैं, जिसका सभी ट्रक आप्रेटरों ने विरोध किया तथा कहा कि सभी ट्रक आप्रेटर समिति के साथ हैं। उन्होंने कहा कि निगम कोर्ट के आदेशों की अवहेलना कर रहा है और ट्रक आप्रेटरों की 80 रुपए की पर्ची काट रहा है। समिति ने मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह से मांग की है कि बिलासपुर के ट्रक आप्रेटरों को बेरोजगारी के संकट से बाहर निकालने के लिए इसमें हस्तक्षेप करें।

 

समिति ने चेतावनी दी है कि यदि एक भी ट्रक को बाहर निकाला गया तो समिति बड़ा आंदोलन करने पर विवश होगी, जिसकी सारी जिम्मेदारी जिला प्रशासन, निगम प्रबंधन व प्रदेश सरकार की होगी। इस बैठक में समिति के उपप्रधान अमृत, सचिव राकेश, महेंद्र ठाकुर, मुंशी राम, अभिया सिंह, नईम मोहम्मद, सुनील, जयराम, दलीप, राजेश और सुभाष सहित अन्य ट्रक आप्रेटर मौजूद रहे।