धर्मशाला स्टेडियम में इंडिया-श्रीलंका के पहले वन डे मैच में इसलिए नहीं मिल पाएंगी तीन सौ रुपए वाली टिकटें

punjabkesari.in Saturday, Nov 25, 2017 - 05:55 PM (IST)

धर्मशाला: 23 हजार दर्शकों की क्षमता वाले अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम धर्मशाला में एक दिवसीय मैच की तैयारियां जोरों पर हैं। भारत-श्रीलंका सीरीज के अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम धर्मशाला में होने वाले पहले एक दिवसीय मैच देखने वालों के लिए जहां टिकट काउंटर खोलने की अच्छी खबर है वहीं सस्ती टिकटों की आस अब खत्म हो गई है। एक दिसंबर से मिलने वाली ऑनलाइन सस्ती टिकटें इस बार नहीं मिलने वाली हैं। इसका कारण सस्ती व स्टूडेंट टिकटों का प्रावधान नहीं होना है।

आपको बता दें कि स्टेडियम में इससे पहले कई स्टैंड में सीटें नहीं लगी थीं। इसलिए उन स्टैंडों पर सस्ती टिकटें बेची जा रही थीं लेकिन इस बार स्टेडियम के सभी स्टैंड में सीटें लगा दी गई हैं। अब यह सीटें 1000 रुपए के न्यूनतम मूल्य पर बेची जाएंगी। इस बार छात्रों को ढाई सौ से तीन सौ रुपए में मिलने वाली टिकटें नहीं मिलने वाली हैं। इस मैच में मिलने वाली टिकटों का सबसे कम रेट एक हजार और सबसे ज्यादा तीन हजार रुपए तय किया गया है। धर्मशाला स्टेडियम में एचपीसीए ने पिछली बार स्टूडेंट को आईकार्ड दिखाने पर ढाई सौ से तीन सौ रुपए में टिकटें दी थीं। 

दर्शकों को यह टिकटें पे टीएम से आनलाइन मिलेंगी। पे टीएम एप से भी इन्हें प्रचेज किया जा सकता है। मैच के लिए एक हजार से लेकर तीन हजार मूल्य वाली टिकटें ऑनलाइन बेची जा रही हैं। वहीं मैच से पहले टिकट काउंटर भी लगाए जाएंगे।

नॉर्थ वेस्ट स्टैंड, नार्थ-2 स्टैंड, नार्थ-टू व नॉर्थ वन के लेवल वन व नॉर्थ वन स्टैंड के लिए टिकटों की कीमत एक हजार रुपए तय की गई है। वेस्ट स्टैंड-3, वेस्ट स्टैंड-2, ईस्ट स्टैंड-2 और ईस्ट स्टैंड-1 की कीमत 1250 रुपए रखी है। इसके अलावा स्टेडियम में वेस्ट स्टैंड-1 और ईस्ट स्टैंड-3 का मूल्य 1500 रुपए, जबकि क्लब लोज मेन पवेलियन का 2500 और पवेलियन टैेरेस की कीमत तीन हजार रुपए रखी है। 

प्रवक्ता संजय शर्मा ने बताया कि एचपीसीए स्टेडियम में इससे पहले कई स्टैंड में सीटें नहीं थीं। इसलिए उन स्टैंड में सस्ती टिकटें बेची जाती थीं। अब स्टेडियम के सभी स्टैंड में सीटें लगा दी गई हैं। इस कारण यह सीटें अब 1000 रुपए के न्यूनतम मूल्य पर बेची जाएंगी। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News