4 दिन के अंदर पुलिस ने सुलझाई अपार्टमैंट ब्लाइंड मर्डर मिस्ट्री

punjabkesari.in Tuesday, Oct 17, 2017 - 11:40 AM (IST)

मानपुरा : ग्राम पंचायत भटौलीकलां के तहत पलांखवाला में एक निजी अपार्टमैंट में 11 अक्तूबर को हुई एक व्यक्ति के ब्लाइंड मर्डर की मिस्ट्री को बरोटीवाला पुलिस ने 4 दिन के भीतर सुलझा लिया। पुलिस ने मोबाइल लोकेशन के आधार पर 2 लोगों को उत्तर प्रदेश के बरेली से गिरफ्तार किया है और उक्त दोनों आरोपियों ने अपना गुनाह भी कबूल कर लिया है। पुष्टि करते हुए डी.एस.पी. बद्दी राहुल शर्मा ने बताया कि पलांखवाला के एक निजी अपार्टमैंट के बी ब्लॉक के कमरा नंबर 302 में तेजेंद्र ठाकुर निवासी हमीरपुर जोकि झाड़माजरी के एक दवा उद्योग में काम करता था कि लाश खून से लथपथ मिली थी। आरोपियों ने मर्डर को इस तरह अंजाम दिया कि पुलिस के लिए इस मामले को सुलझाना एक चुनौती बन चुका था। उन्होंने बताया कि मात्र कुछ रुपए व तेजेंद्र द्वारा पहने आभूषणों के लिए उसके सिर पर किसी नुकीली चीज से प्रहार किया और मौत के घाट उतार दिया।
PunjabKesari


2 लोगों को पुलिस ने किया गिरफ्तार
आरोपी जाते-जाते मृतक तेजेंद्र का मोबाइल फोन भी अपने साथ ले गए और फोन की लोकेशन लगातार बरेली उत्तर प्रदेश की आ रही थी। पुलिस ने पहले तो उक्त उद्योग में जाकर यह पता किया कि यहां बरेली के कौन लोग कार्यरत हैं और जांच में पाया कि मर्डर के बाद बरेली के 2 कामगार यहां से गायब हैं। उन्होंने बताया कि एस.एच.ओ. बरोटीवाला के नेतृत्व में एक टीम गठित कर उत्तर प्रदेश के जिला बरेली भेजी गई और पुलिस टीम ने रविवार रात को इन दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। उन्हें मंगलवार को नालागढ़ स्थित न्यायालय में पेश किया जाएगा, ताकि मर्डर मामले का पूरी तरह से खुलासा हो सके। डी.एस.पी. बद्दी राहुल शर्मा ने बताया कि इस मर्डर मामले में पुलिस ने जिन 2 लोगों को गिरफ्त में लिया है, उनकी पहचान विनयदीप व विजय कुमार निवासी बरेली उत्तर प्रदेश के रूप में हुई है।

बरोटीवाला पुलिस को सम्मानित करेगी भटौलीकलां पंचायत
ग्राम पंचायत भटौलीकलां की प्रधान सोनू देवी ने बरोटीवाला पुलिस द्वारा की गई त्वरित कार्यवाही की प्रशंसा करते हुए उन्हें पंचायत की तरफ से सम्मानित करने की बात कही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News