Watch Video: शादी समारोह में जा रहे बारातियों के साथ दर्दनाक हादसा, महिला सहित 2 की मौत

punjabkesari.in Sunday, Dec 10, 2017 - 06:25 PM (IST)

नादौन (संजीव बॉबी): नादौन के साथ लगते ज्वाला जी के अंतर्गत आते गांव डोडरू में एक शादी समारोह में जा रहे बारातियों के साथ हुए दर्दनाक हादसे में दो लोगों की मौत हो गई जबकि 18 लोग घायल हो गए। मृतकों में एक महिला भी शामिल है। हादसे में घायल आधा दर्जन लोगों को गंभीर हालत के चलते टांडा व पीजीआई रैफर किया गया है। यह दर्दनाक हादसा उस समय हुआ जब एक ट्राले में सवार होकर उक्त 20 लोग शादी समारोह में शिरकत करने जा रहे थे। इस दौरान चढ़ाई चढ़ते समय अचानक ट्राला बैक हो गया। बैक हो रहे ट्राले को ब्रेक लगाने की चालक ने कोशिश की परंतु ट्राला सड़क पर पलट गया।
PunjabKesariट्राले के पलटते ही चीखोपुकार का माहौल बन गया। घायल लोग एक-दूसरे को बचाने की कोशिश करने लगे। इस दौरान ट्राले में सवार एक महिला ट्राले के नीचे दबने से मौके पर मौत हो गई। कड़ी मशक्कत के बाद उसे ट्राले के नीचे से निकाला गया। मृतक महिला की पहचान रेशो देवी के रूप में हुई है जबकि एक अन्य घायल युवक जीवन (21) ने पीजीआई ले जाते समय नैहरियां में दम तोड़ दिया।
PunjabKesari
घायल लोगों की मदद के लिए  आगे आए समाजसेवी मिलाप चंद
घायल लोगों की मदद के लिए समाजसेवी मिलाप चंद चौधरी ने लोगों को इकट्ठा किया तथा घायलों को चारपाइयों पर लिटाकर किश्ती के जरिए लिंक रोड तक पहुंचाकर निजी वाहनों से नादौन अस्पताल पहुंचाया। नादौन अस्पताल में डाक्टरों ने आपातकालीन सेवाएं देते हुए घायलों का इलाज शुरू किया। डा. बी.एस. राणा ने बताया कि लगभग आधा दर्जन लोगों को गंभीर हालत के चलते टांडा रैफर किया गया है।
PunjabKesari
थाना प्रभारी सतीश कुमार ने बताया कि डोडरू गांव के कुछ लोग ट्राले में सवार होकर सिल्ह में शादी समारोह में शिरकत करने जा रहे थे कि थोड़ी दूरी पर यह हादसा हो गया। उन्होंने बताया कि मामले की सूचना ज्वालाजी पुलिस थाना को दे दी गई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है तथा हादसे की छानबीन की जा रही है। 
PunjabKesari
घायलों की सूची  

हादसे में घायल हुए लोगों में वीना, अमरनाथ, विशम्भर, मानसी, साक्षी, बेबी, अविनाश, विकास, मुनीष, चंद्रेश, आदित्य, निम्बो देवी व मीरा देवी सभी डोडरू निवासी शामिल हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News