Watch Video : सुसाइड ने मचाई सनसनी, 86 साल के बुजुर्ग ने पुल से लगाई छलांग

punjabkesari.in Friday, Jan 19, 2018 - 06:43 PM (IST)

हमीरपुर (अरविंदर): हमीरपुर के गांव लाहलडी में 86 वर्षीय बुजुर्ग के सुसाइड ने सनसनी मचा दी है। बुजुर्ग ने पारिवारिक परेशानियों के चलते पुल से छलांग लगाकर सुसाइड कर लिया। मृतक बुजुर्ग का नाम दौलत राम बताया जा रहा है।
PunjabKesari
जानकारी के मुताबिक मृतक बुजुर्ग सुबह खाना खाने के बाद टहलने के लिए रोजाना की तरह बाहर चला गया, लेकिन कुछ देर पुल पर ठहरने के बाद उसने छलांग लगा दी। पुल के नीचे 400 मीटर गहरी खड्ड में गिरने पर मौके पर ही उसकी मौत हो गई। स्थानीय लोगों को जब इस घटना का पता चला तो वहां काफी भीड़ जमा हो गई।
PunjabKesari
उन्होंने इस घटना के बारे में पुलिस को सूचित किया। मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थिति का जायजा लिया। बताया जा रहा है कि रेस्क्यू टीम के 15 कर्मचारियों ने घटना स्थल पर पहुंचर कड़ी मशक्कत करने के बाद शव को पानी से बाहर निकाला।
PunjabKesari
जिसके बाद उन्होंने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इस मौके पर एएसपी राजेश शर्मा, एसएचओ बलदेव फायर अधिकारी राजेन्द्र चौधरी, कांस्टेबल राजकुमार भी मौजूद रहे। स्थानीय निवासी प्रवीण ने बताया कुछ दिनों से परेशानी के दौर से चल रहे थे।एसएचओ ने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और मामले की छानबीन की जा रही है।
PunjabKesari


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News