Watch Video: चिंतपूर्णी के होटल में प्रेमी जोड़े को इस हालत में देख लोगों के उड़े होश

punjabkesari.in Sunday, Jun 25, 2017 - 08:58 PM (IST)

ऊना (अमित शर्मा): हिमाचल के ऊना जिला के सुप्रसिद्ध धार्मिक स्थल चिंतपूर्णी के एक होटल में प्रेमी जोड़े के शव मिलने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि कमरे के अंदर ही एक जहर का पैकेट भी मिला है साथ ही एक एकेडमी की रसीद भी निकली है। मृतकों की पहचान मोनिका ठाकुर (20) और मनीष शर्मा (29) निवासी गांव कानूवाल जिला गुरदासपुर (पंजाब) के रूप में हुई है। वह शनिवार शाम को 4 बजे बाइक पर चिंतपूर्णी आए थे। रात को रुकने के लिए दोनों ने यहां एक होटल में कमरा लिया। जब अगले दिन रविवार को सुबह कमरे का दरवाजा नहीं खुला तो होटल प्रबंधकों ने दरवाजा तोड़ दिया। अंदर पहुंचते ही सभी के होश उड़ गए। उन्होंने देखा कि दोनों के शव बेड पर पड़े हुए थे। इसकी सूचना तुरंत पुलिस को दी गई। 
PunjabKesari

दो पेज का सुसाइड नोट भी बरामद 
पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का दौरा किया। कमरे से उन्हें अंग्रेजी में लिखा दो पेज का सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है जिसे कब्जे में ले लिया गया है। पुलिस के अनुसार प्रारंभिक जांच में मामला प्रेम-प्रसंग का लग रहा है। पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए क्षेत्रीय अस्पताल ऊना भेज दिया है। मामले की छानबीन शुरू कर दी है। 
PunjabKesari

पुलिस ने परिजनों को फोन कर बुलाया चिंतपूर्णी
पुलिस ने दोनों मृतकों के मोबाइल से उनके परिजनों को फोन कर चिंतपूर्णी बुलाया गया है। जांच में पता चला है कि उक्त मृतक लड़की कॉलेज और एक एकेडमी में पढ़ती है। लड़की के परिजनों ने पुलिस को फोन पर बताया कि वह शनिवार से ही घर से गायब थी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News