ट्रक की टक्कर से बाइक पर जा चढ़ी बस, 12 घायल

ट्रक की टक्कर से बाइक पर जा चढ़ी बस, 12 घायल

अम्ब: अम्ब में बिजली घर के निकट हाईवे पर हुई सड़क दुर्घटना में करीब 12 लोग जख्मी हुए हैं। गंभीर रूप से घायल हुए 5 लोगों को सिविल अस्पताल अम्ब पहुंचाया गया। सूचना मिलने पर ट्रैफिक पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दी है। जानकारी के अनुसार अम्ब-नैहरियां राष्ट्रीय उच्च मार्ग पर बिजली घर के सामने मंगलवार दोपहर को ज्वार की तरफ से आ रही एक निजी रूट की बस की सामने से आ रहे एक तेज रफ्तार ट्रक से टक्कर हो गई। हादसा इतना भयानक था कि ट्रक बस की एक तरफ को रगड़ता हुआ चला गया और सवारियों से भरी बस अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पार्क एक बाइक पर चढ़ गई जबकि ट्रक चालक वाहन सहित मौके से फरार हो गया।

झाड़ियों की आड़ लेकर फरार हुआ ट्रक चालक
स्थानीय लोगों ने पीछा करते हुए ट्रक को थोड़ी दूरी पर कुठेड़ा खैरला खड्ड में घेर लिया लेकिन ट्रक चालक वाहन से नीचे उतर गया और मौके से पैदल ही झाड़ियों की आड़ में खड्ड की तरफ भाग गया। इस सड़क हादसे से बस की एक तरफ से खिड़कियों के शीशे टूट जाने के चलते उस तरफ सीटों पर बैठे हुए लोगों को मामूली चोटें आई हैं। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि दुर्घटनाग्रस्त बस में काफी लोग सफर कर रहे थे। मामूली तौर पर जख्मी हुए लोग अन्य वाहनों से अपने गंतव्य की ओर चले गए। गनीमत रही कि जहां पर बाइक खड़ी थी वहां पर अक्सर लोग खड़े रहते हैं लेकिन हादसे के दौरान वहांं कोई नहीं था अन्यथा बड़ा हादसा हो जाता। 

ये हुए घायल
इस सड़क दुर्घटना में काशी देवी (45) पत्नी यशपाल निवासी मैड़ी, अंकिता (23) पत्नी कुलभूषण निवासी पतेहड़, फूलवती (55) पत्नी हरचरण साहनी निवासी मैड़ी, पूजा (35) पत्नी अंजीव राज निवासी पतेहड़ व नूर मोहम्मद (63) पुत्र सरोज दीन निवासी गुलियार सहित 5 लोग जख्मी हुए हैं। डी.एस.पी. अम्ब अजय राणा ने कहा कि पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस फरार हुए आरोपी ट्रक चालक की तलाश कर रही है।



आप को जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन