अनुराग को ''माफिया डॉन'' बताने पर भड़की BJP, दी धमकी

Thursday, Oct 27, 2016 - 11:12 AM (IST)

ऊना: हिमाचल के मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह द्वारा बी.सी.सी.आई. के अध्यक्ष व सांसद अनुराग ठाकुर को माफिया डॉन कहने पर बीजेपी भड़क गई है। दरअसल बीजेपी ने मुख्यमंत्री को चेतावनी दी कि वे सांसद अनुराग ठाकुर से माफी मांगें अन्यथा बीजेपी कानूनी कार्रवाई करेगी। 


जानकारी के मुताबिक बीजेपी के प्रदेश कार्यकारणी सदस्य व पूर्व सह मीडिया प्रभारी हरिओम भनोट ने कहा कि सांसद अनुराग को माफिया डॉन कहने वाले मुख्यमंत्री बताएं कि वे क्या हैं। उन्होंने कहा कि आज वीरभद्र पर भ्रष्टाचार के आरोप लगे हैं, जिनका वह अदालतों में सामना कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि वीरभद्र सिंह ऐसी घटिया स्तर की बातें कहकर हिमाचल की राजनीति को गंदा कर रहे हैं, जिसे बीजेपी कभी बर्दाश्त नहीं करेगी।


उन्होंने कहा कि अनुराग ठाकुर को सबसे बड़ा माफिया डॉन कहना मुख्यमंत्री को शोभा नहीं देता है। साथ ही रिओम भनोट ने कहा कि अनुराग ठाकुर खेलों में महान काम कर रहे हैं और हिमाचल जैसे छोटे से प्रदेश को अंतरराष्ट्रीय स्तर पर पहचान दिलाई है। उन्होंने कहा कि हिमाचल के धर्मशाला में अंतरराष्ट्रीय मैचों के आयोजन से जहां पर्यटन को पंख लगे हैं, वहीं हिमाचल में व्यापार में भी बढ़ोतरी हुई है। लेकिन अनुराग का आभार जताने की बजाए मुख्यमंत्री अनुराग को माफिया डॉन कह रहे हैं, जो कि उनकी घटिया मानसिकता को दर्शाती है।


वीडियो देखने के लिए क्लिक करें