वीरभद्र के साथ हुई मुलाकात का प्रचार ऐसे मानो आया हो कोई भूचाल : धूमल

Saturday, Nov 28, 2015 - 12:04 AM (IST)

ऊना: मेरे और वीरभद्र सिंह के बीच हुई मुलाकात को निहित स्वार्थी इस तरह फैला रहे हैं जैसे मानो कोई भूचाल आ गया हो। इस मुलाकात पर चिंता करने जैसी कोई बात नहीं है। पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल ने यह बात कही। उनके साथ प्रदेशाध्यक्ष सतपाल सिंह सत्ती व कुटलैहड़ के विधायक वीरेन्द्र कंवर सहित कई नेता भी मौजूद थे।

 

दिल्ली से भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह से मुलाकात कर लौटे धूमल ने कहा कि भ्रष्टाचार पर किसी प्रकार का कोई समझौता नहीं होगा। पार्टी ने 2 दिसम्बर को धर्मशाला में एक बड़ी रैली करने का फैसला लिया है, जिसमें मुख्य मुद्दा भ्रष्टाचार रहेगा। उन्होंने कहा कि भ्रष्टाचार के मामले पर सदन में भी चर्चा होगी और सदन के बाहर प्रदेशभर से आए लोगों के समक्ष रैली के जरिए भी इस पर विस्तृत चर्चा की जाएगी।

 

मुख्यमंत्री के साथ हुई मुलाकात को शिष्टाचार भेंट करार देते हुए धूमल ने कहा कि मुख्यमंत्री कार्यालय के बार-बार आग्रह पर वह मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह के साथ भेंट करने गए थे। धूमल ने कहा कि वीरभद्र सिंह के साथ मुलाकात के दौरान जो विषय उठाए गए हैं उनमें मुख्य तौर पर मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह द्वारा विपक्ष के नेता व विधायकों पर टिप्पणियां करना और ऐसी भाषा का प्रयोग करना जोकि आपत्तिजनक है, शामिल हैं। मुख्यमंत्री हर बार ऐसा न करने का आश्वासन तो देते हैं लेकिन बार-बार इसका उल्लंघन होता है।

 

धूमल ने कहा कि धर्मशाला में 2 दिसम्बर को होने वाली भाजपा की रैली में केंद्रीय नेतृत्व से भी किसी न किसी नेता के भाग लेने की उम्मीद है। उन्होंने कहा कि हालांकि संसद में भी सत्र चल रहा है, ऐसे में किसी नेता की उपलब्धता हुई तो इस रैली को संबोधित करने के लिए आएंगे। धूमल ने कहा कि राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के साथ उनकी कई मामलों पर चर्चा हुई है। इसमें प्रदेशाध्यक्ष के चयन को लेकर भी चर्चा की गई है। उन्होंने कहा कि शीघ्र ही भाजपा के नए प्रदेशाध्यक्ष के चयन की प्रक्रिया मुकम्मल हो जाएगी।