बेकाबू कार ने 2 को रौंदा, एक की मौत

Tuesday, Feb 09, 2016 - 09:27 PM (IST)

ऊना/अम्ब: ऊना-नंगल रोड पर जिला मुख्यालय से 10 किलोमीटर दूर गांव देहलां में हुए सड़क हादसे में 50 वर्षीय व्यक्ति की मौत हो गई। हादसा सोमवार देर रात को हुआ, जब ऊना की तरफ से मैहतपुर जा रही एक कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर को पार करती हुई दूसरी तरफ खड़े लोगों पर चढ़ गई। इससे सड़क पर खड़े सुरजीत पुत्र प्यारा सिंह की मौत हो गई जबकि सतिन्द्र सिंह पुत्र अजमेर सिंह घायल हो गया। हादसे के दौरान घायल सुरजीत सिंह को क्षेत्रीय चिकित्सालय ऊना लाया गया परन्तु घाव की ताव न सहते हुए उसने दम तोड़ दिया। घायल सतिन्द्र सिंह का उपचार क्षेत्रीय अस्पताल में चल रहा है।

 

घटना की सूचना मिलने पर ट्रैफिक पुलिस के इंचार्ज हैड कांस्टेबल कर्णजीत पर आधारित टीम ने मौके का मुआयना कर कार्रवाई शुरू कर दी है। इस संबंध में पुलिस ने कार नंबर (एच.पी.72ए-0799) के चालक हर्षित ठाकुर (19) पुत्र अजय ठाकुर वासी इंडस्ट्री एरिया मैहतपुर के खिलाफ धारा 279, 337 व 304ए के तहत केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। यह हादसा इतना भयानक था कि दूसरी तरफ खड़े स्कूटी व साइकिल भी चकनाचूर हो गए। हादसे के दौरान सड़क के दूसरी तरफ खड़े कुछ युवकों ने भागकर जान बचाई। पुलिस मामले में सभी तथ्यों को एकत्रित कर हादसे की वजह का पता लगाने में जुटी है। एसपी ने कहा कि मामले की तफ्तीश की जा रही है।

 

सड़क हादसे में घायल सैनिक ने तोड़ा दम
दोसड़का नंदपुर लिंक रोड पर पड़ते थड़ा में करीब 2 सप्ताह पहले हुए सड़क हादसे में गंभीर रूप से जख्मी हुए सैनिक ने मिलिटरी अस्पताल पंचकूला में दम तोड़ दिया है। सूचना मिलने पर ट्रैफिक पुलिस ने अस्पताल पहुंचकर शव को कब्जे में ले लिया है। जानकारी के अनुसार मुनीष कुमार (28) पुत्र युद्धवीर सिंह निवासी ठठ्ल मैड़ी से वापस बाइक पर घर की तरफ आ रहा था कि हादसे का शिकार हो गया। डीएसपी अम्ब जितेंद्र चौधरी ने कहा कि ऊना अस्पताल में शव का पोस्टमार्टम करवाया जाएगा।