वर्कशॉप में खड़े ट्रैक्टर से टकराई कार, 3 जख्मी

Wednesday, Sep 28, 2016 - 07:16 PM (IST)

बड़ूही/अम्ब: अम्ब-ऊना हाईवे पर पड़ते दिलवां में हुए एक सड़क हादसे में 3 लोग जख्मी हो गए। हादसे की सूचना मिलने पर ट्रैफिक पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार मंगलवार रात्रि करीब अढ़ाई बजे रोपड़ से पालमपुर की तरफ जा रही एक फोर्ड फिगो कार अनियंत्रित होकर वर्कशॉप में खड़े एक ट्रैक्टर से जा टकराई।


इस सड़क हादसे में दोनों वाहन बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गए जबकि कार चालक अजय कुमार (26) पुत्र प्यार चंद ठाकुर निवासी हरेड़ बैजनाथ (कांगड़ा), हरबंस (29) पुत्र जगदीश चंद ठाकुर निवासी हरेड़ (बैजनाथ, कांगड़ा) व कंचन सिंह (30) पुत्र कर्म चंद निवासी कडवाली-कमलेहड़ (पालमपुर) तीनों को चोटें आई हैं। पुलिस का कहना है कि अजय कुमार को गंभीर चोटें आई हैं जबकि अन्य 2 कार सवारों को मामूली चोटें आई हैं।


बताया जा रहा है कि ट्रैक्टर नरेन्द्र शर्मा पुत्र वेद प्रकाश शर्मा निवासी कड़प का है जिसे मुरम्मत के लिए वर्कशॉप में लगा रखा था। कार चालक का कहना है कि रात के वक्त यह हादसा सड़क क्रॉस कर रहे एक व्यक्ति को बचाते समय हुआ। डीएसपी अम्ब जितेंद्र चौधरी ने बताया कि पुलिस ने मौके का मुआयना कर कार्रवाई शुरू कर दी है। हालांकि इस मामले में दोनों पक्षों ने आपस में समझौता कर लिया है।