थ्री व्हीलर खाई में लुढ़का, 8 घायल

Thursday, Sep 29, 2016 - 09:17 PM (IST)

हरोली: ऊना-होशियारपुर मुख्य मार्ग पर बनखंडी क्षेत्र में थ्री व्हीलर के खाई में लुढ़कने से 8 लोग घायल हो गए। पुलिस ने वाहन चालक के खिलाफ मामला दर्ज करते हुए कार्रवाई शुरू कर दी है। जानकारी के अनुसार बुधवार देर रात पंजाब के जिला जालंधर से कुछ लोग थ्री व्हीलर में सवार होकर पीरनिगाह की ओर जा रहे थे कि अचानक वाहन अनियंत्रित होकर सड़क से नीचे 200 फुट खाई में लुढ़क गया।


घटना की जानकारी मिलते ही पंडोगा पुलिस चौकी प्रभारी ज्ञान चंद अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे और घायलों को खाई से निकालना शुरू किया। अंधेरा होने के कारण बचाव टीम को मुश्किलों का सामना करना पड़ा। पुलिस ने दमकल विभाग की टीम के साथ कार्य करते हुए सभी घायलों खाई से निकाल कर क्षेत्रीय अस्पताल भेजा, जहां से 2 गंभीर रूप से घायलों को रैफर कर दिया गया।


पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए वाहन चालक के खिलाफ वाहन अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। घायलों में संदीप कुमार, लखवीर सिंह, सुखदेव, दविन्द्र, मनप्रीत, अमनदीप, काका एवं हरप्रीत सभी निवासी जिला जालंधर के मकसूदां मंडी के बताए जा रहे हैं। दुर्घटना की पुष्टि डीएसपी हरोली अमित शर्मा ने की है।