ब्रह्मपुर में सड़क हादसा; बच्ची की मौत, 4 घायल

Monday, Aug 08, 2016 - 07:21 PM (IST)

नंगल: नंगल-श्री आनंदपुर साहिब मुख्य मार्ग पर ब्रह्मपुर में हुए सड़क हादसे में एक बच्ची की मौत हो गई व 4 लोग गंभीर रूप से जख्मी हुए हैं। मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि टाटा 407 टैम्पो जो मुर्गे लेकर नंगल से चंडीगढ़ की ओर जा रहा था वह वितरीत दिशा में  कुछ दूरी पर खड़े मोटरसाइकिल पर चढ़ गया और  आगे जाकर एक दुकान के पास खड़े अन्य टैम्पो के ऊपर पलट गया।

 

लोगों ने बताया कि हादसा इतना जबरदस्त था कि मोटरसाइकिल सवार भाग राम, उसकी पत्नी रजनी तथा करीब 2 वर्षीय बच्ची रीशिका टैम्पो के नीचे दब गए, जिन्हें लोगों ने कड़ी मशक्कत के बाद बाहर निकाला। हादसे के बाद टैंपो चालक फरार हो गया व अन्य 2 सवार लोग मुसेऊदीन (32) व जीतेंद्र (20) भी टैम्पो में काफी देर तक फंसे रहे, जिन्हें जेसीबी की मदद से स्थानीय लोगोंं ने बाहर निकाला और बीबीएमबी अस्पताल में उपचार के लिए पहुंचाया। अस्पताल में घायल बच्ची को मृत घोषित कर दिया गया तथा अन्य मोटरसाइकिल चालक व उसकी पत्नी रजनी की गंभीर हालत को देखते हुए उन्हें पीजीआई चंडीगढ़ रैफर कर दिया।

 

इस संबंध में नंगल पुलिस के जांच अधिकारी एचसी केशव कुमार ने बताया कि पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है और बच्ची का पोस्टमार्टम करवा कर शव परिजनों को सौंप दिया जाएगा और जल्द ही मामला दर्ज करने की कार्रवाई पूरी कर दी जाएगी।