देवभूमि में खून के रिश्ते हुए तार-तार, पिता व भाई पर दुष्कर्म का आरोप

Sunday, Sep 11, 2016 - 09:04 AM (IST)

ऊना (अमित शर्मा): देवभूमि हिमाचल प्रदेश में खून के रिश्ते तार-तार होने का मामला सामने आया है। बता दें कि ऊना के सदर थाना क्षेत्र में एक नाबालिग बेटी ने अपने पिता और भाई पर ही दुष्कर्म करने का आरोप लगा है। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने कलयुगी पिता और भाई पर मामला दर्ज करके हिरासत में ले लिया है।


पीड़िता ने पुलिस को बताया कि पिछले एक वर्ष से पिता उसके साथ जबरन दुष्कर्म कर रहा था, लेकिन लोकलाज के चलते वो चुप रही। बीती रात भाई ने भी पवित्र रिश्ते को तिलांजलि देते हुए उसकी अस्मत लूटी। पीड़िता ने अपने साथ हो रही इस अापबीती की बात मौसी के साथ सांझा की। जिसके चलते युवती ने पुलिस को पिता व भाई के विरूद्व लिखित शिकायत दी।


पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर मामला दर्ज करके तुंरत पिता व भाई को थाना में तलब किया, जहां दोनों से पूछताछ की जा रही है। वहीं दुराचार के मामले की पुष्टि के लिए पीड़ित सहित पिता व भाई का क्षेत्रीय अस्पताल में मेडिकल करवाया गया। डीएसपी हैडक्वार्टर कुलविंद्र सिंह ने बताया कि ऊना थाना के तहत एक नाबालिगा ने पिता व भाई पर दुराचार का आरोप लगाते हुए शिकायत दी है। जिस पर कार्रवाई करते हुए मामला दर्ज कर लिया गया है।