कार हाईजैक केस: लुटेरों ने आर्मी ऑफिसर बता हायर की थी टैक्सी (PICS)

Tuesday, Feb 09, 2016 - 03:15 PM (IST)

अम्ब: रिवाल्वर की नोक पर गाड़ी छीनने वाले लुटेरों ने अपनी पहचान आर्मी ऑफिसर के तौर पर करवा कर जालंधर (पंजाब) से मैड़ी के लिए गाड़ी किराए पर हायर की थी। यह खुलासा घई टैक्सी स्टैंड जालंधर के मालिक प्रवीण कुमार के बेटे मनीष बावा ने किया है। अम्ब क्षेत्र में हुई सनसनीखेज वारदात को सुलझाने के लिए जालंधर पहुंची पुलिस टीम को दिए गए बयान में उसने बताया कि गत शनिवार सायं टैक्सी स्टैंड पर पहुंच कर उक्त व्यक्तियों ने खुद को आर्मी ऑफिसर बताते हुए कहा कि उन्हें हिमाचल प्रदेश में पड़ते धार्मिक स्थल डेरा बाबा बड़भाग सिंह मैड़ी जाने के लिए किराए पर गाड़ी चाहिए जिस पर उसने गाड़ी किराए पर करवा कर दे दी थी।


उधर, इस मामले को सुलझाने के लिए थाना प्रभारी गगरेट गौरव शर्मा, सब इंस्पैक्टर अम्ब भूप सिंह राणा व ए.एस.आई. हरपाल सिंह पर आधारित पुलिस की एक विशेष टीम पंजाब राज्य के विभिन्न कोनों में दबिश दे रही है लेकिन पुलिस के हाथ अभी तक कोई सुराग नहीं लग पाया है। लुटेरों द्वारा कार चालक से छीने गए तीनों मोबाइल नम्बर भी बंद पड़े हैं। इस कारण पुलिस को मोबाइल नम्बरों की लोकेशन ट्रेस करने में दिक्कत पेश आ रही है।


गौरतलब है कि गत शनिवार रात अम्ब-हमीरपुर राष्ट्रीय उच्च मार्ग पर पड़ते कुठेड़ा खैरला में हुई वारदात में जालंधर से मैड़ी की तरफ जा रही एक टैक्सी को लुटेरों ने पिस्तौल की नोक पर चालक से छीन लिया था। कार चालक राजेश कुमार पुत्र कर्म चंद की शिकायत पर अम्ब पुलिस ने विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया था। डी.एस.पी. अम्ब जितेन्द्र चौधरी का कहना है कि मामले को लेकर पुलिस पूरी तरह से गंभीर है। वाहन व आरोपियों की तलाश में पुलिस संभावित स्थलों पर दबिश दे रही है।