बिरोजे से लोड टिप्पर मामले में चालक गिरफ्तार

Monday, Oct 24, 2016 - 12:55 AM (IST)

अम्ब: कुनेरन में पुलिस द्वारा पकड़े गए बिरोजे से लोड एक ट्रक के मामले में पुलिस ने घटनास्थल से फरार हुए चालक को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस एक अन्य आरोपी ट्रक के मालिक को गिरफ्तार करने के लिए संभावित स्थलों पर दबिश दे रही है।


बता दें कि शनिवार सुबह प्रोबेशनल डीएसपी चंद्रपाल की अगुवाई में गठित अम्ब पुलिस की टीम ने मुबारिकपुर-दौलतपुर रोड पर पड़ते कुनेरन में लगाए गए नाके के दौरान 208 टीन बिरोजे से लोड एक टिप्पर को पकड़ा था। ट्रक चालक व ट्रक मालिक सहित आरोपी गाड़ी के कागज लाने के बहाने ट्रक के पिछली तरफ से खेतों से होते हुए घटनास्थल से फरार हो गए। पुलिस टीम ने शनिवार रात्रि आरोपी ट्रक चालक को उसके गांव नंगल जरियाला से गिरफ्तार कर लिया।


रविवार दोपहर बाद आरोपी को कोर्ट में पेश किया गया, जहां पुलिस ने कोर्ट से आरोपी का 3 दिन का पुलिस रिमांड हासिल किया है। डीएसपी अम्ब जितेन्द्र चौधरी का कहना है कि पुलिस ने आरोपी अश्विनी कुमार निवासी नंगल जरियाला को 25 अक्तूबर तक रिमांड लिया है। पुलिस रिमांड के दौरान आरोपी से पूछताछ की जाएगी कि वे उक्त बिरोजा कहां से लोड करके लाए थे और डिलीवरी देने कहां जा रहे थे। पुलिस इस मामले में फरार चल रहे आरोपी ट्रक मालिक को गिरफ्तार करने के लिए संभावित स्थलों पर छापेमारी कर रही है।