भयानक हादसा: चलती कार में लगी आग, जिंदा जला चालक

Saturday, Oct 01, 2016 - 09:16 AM (IST)

हरोली: ऊना-होशियारपुर मुख्य मार्ग के क्षेत्र बनखंडी में वीरवार देर रात एक कार चालक सहित जलकर राख हो गई। सुनसान क्षेत्र में हुई घटना से हर कोई सन्न है। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पंडोगा पुलिस ने यथास्थिति का जायजा लिया। डीएसपी हरोली अमित शर्मा, कार्यकारी हरोली थाना प्रभारी सुच्चा सिंह और पंडोगा पुलिस चौकी प्रभारी ज्ञान चंद भी अपने दलबल सहित मौके पर पहुंचे व जांच शुरू की। जांच टीम ने सबसे पहले कार एवं उसमें जले शव की पहचान के लिए वाहन का नम्बर ट्रेस करते हुए उसके मालिक का पता जाना। गाड़ी के कागजात में मालिक का नाम सुनील कुमार पुत्र जगदीश कुमार निवासी गोबिंदपुर नगर जिला जालंधर पाया गया। आल्टो गाड़ी का नंबर पी.बी. 08बी.ई.-6416 है।



वीरवार देर रात पंडोगा पुलिस को किसी ने घटना की सूचना दी। मौके पर जब पुलिस पहुंची तब तक सब कुछ जलकर राख हो चुका था। होशियारपुर की ओर गाड़ी जा रही थी और गाड़ी सड़क किनारे की व्हाइट लाइन से आधी नीचे की ओर थी। गाड़ी के टायर जल जाने के कारण गाड़ी जमीन में लग चुकी थी और चालक का शव ड्राइवर सीट पर पीछे की ओर लुढ़का हुआ था। पुलिस द्वारा तत्काल कार्रवाई करते हुए गाड़ी के मालिक का पता ट्रेस करते हुए संबंधित क्षेत्र के पुलिस थाना को सूचित किया गया। फोरैंसिक टीम ने मौके पर पहुंचकर कार्रवाई करते हुए जांच को आगे बढ़ाया।



डीएसपी हरोली अमित शर्मा ने बताया कि ऊना-होशियारपुर मार्ग पर बनखंडी क्षेत्र में चालक सहित जली गाड़ी के मालिक का पता ट्रेस करते हुए संबंधित क्षेत्र के थाने को सूचित कर दिया गया है। फोरैंसिक टीम द्वारा जांच-पड़ताल की गई है। पुलिस की जांच विभिन्न पहलुओं को लेकर की जा रही है कि कहीं इस घटना के पीछे किसी अन्य का हाथ तो नहीं है या फिर कोई अन्य कारण है।