''आशा कुमारी की तैनाती से पंजाब कांग्रेस में जोश''

Thursday, Jun 30, 2016 - 01:42 PM (IST)

ऊना: हिमाचल के ऊना मुख्यालय पर मीडिया कर्मियों से बातचीत करते हुए पंजाब कांग्रेस के प्रदेश उपाध्यक्ष व पूर्व विधायक राणा के.पी. सिंह ने पंजाब की नवनियुक्त प्रभारी व अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी की सचिव आशा कुमारी को लेकर भाजपा, अकाली दल व आम आदमी पार्टी की बयानबाजी को निंदनीय करार दिया है। 


उन्होंने कहा कि आशा कुमारी की तैनाती से पंजाब में कांग्रेस पार्टी में नया जोश पैदा हुआ है और उनकी तैनाती से विरोधी पार्टियों में डर की भावना पैदा हो गई है। राणा ने कहा कि आशा कुमार को राजनीति और संगठन का लम्बा तजुर्बा रहा है, जिसका लाभ पंजाब में कांग्रेस पार्टी को मिलेगा। राणा के.पी. सिंह ने कहा कि आशा कुमारी के जमीनी विवाद की आड़ में विरोधी दल उन पर निशाना साधने का असफल प्रयास कर रहे हैं।


उन्होंने कहा कि आशा कुमारी के संबंध में नैतिकता का पाठ पढ़ाने वाले भाजपा, अकाली दल व आप के नेता अपने गिरेबान में झांककर देखें। राणा ने कहा कि भाजपा को नहीं भूलना चाहिए कि जिस व्यक्ति को उन्होंने हाल ही में राज्य सभा के लिए मनोनीत किया है, उन पर हत्या का मामला बना था जबकि दर्जनों अकाली नेताओं पर आपराधिक मामले चल रहे हैं और कइयों को तो अदालत से सजा भी मिल चुकी है। उन्होंने कहा कि आप पार्टी की स्थिति भी कुछ इसी तरह की है।