युवती को लेकर 2 गुटों में कहासुनी

Friday, Feb 12, 2016 - 11:43 PM (IST)

अम्ब: अम्ब क्षेत्र में कथित रूप से युवती को लेकर हुए विवाद के मामले में शुक्रवार को उस समय बड़ा हादसा टल गया जब 2 गुट कथित रूप से आमने-सामने आ गए। सूचना मिलने पर जब पुलिस मौके पर पहुंची तो पुलिस को देखकर उक्त युवक रफूचक्कर हो गए।

 

जानकारी के अनुसार वीरवार को एक युवती को कहे गए अपशब्दों को लेकर युवकों के 2 गुटों में कहासुनी हो गई थी लेकिन बाद में मामला शांत नजर हो गया था लेकिन शुक्रवार को विवाद फिर सुलगता नजर आया। जब उसी स्थान पर 2 गुट शुक्रवार को दोबारा एक-दूसरे के सामने आ गए। कथित रूप से कुछ युवकों के पास तेजधार हथियार भी थे। यदि पुलिस मौके पर नहीं पहुंचती तो कोई बड़ा हादसा होने की संभावना थी।

 

स्थानीय निवासी एवं ब्लाक समिति अम्ब के सदस्य सुरेश मियां का कहना है कि स्कूल का खेल मैदान आपराधिक गतिविधियों का गढ़ बनता जा रहा है। यहां आए दिन हो रहे हंगामों के चलते स्थानीय लोग सकते में हैं। उन्होंने पुलिस प्रशासन से मांग की है कि इस प्रकार के आपराधिक चरित्र वाले लोगों पर लगाम कसी जाए। ब्लाक कांग्रेस कमेटी चिंतपूर्णी के युकां उपाध्यक्ष अनिल ठाकुर का कहना है कि शुक्रवार दोपहर बाद हुई इस घटना की सूचना मिलने पर वह मौके पर पहुंचे थे और मामले को शांत करवाया। डीएसपी अम्ब जितेन्द्र चौधरी का कहना है कि पुलिस ने सूचना मिलने पर कार्रवाई शुरू कर दी है।