मनचाही नौकरी न मिलने पर युवक ने उठाया खौफनाक कदम

punjabkesari.in Thursday, Sep 29, 2016 - 01:25 PM (IST)

बी.बी.एन.: सोलन के बद्दी जिले में मनचाही नौकरी न मिलने पर एक युवक ने खौफनाक कदम उठा लिया। बता दें कि गुल्लरवाला में किराए के कमरे में उत्तर प्रदेश निवासी एक युवक द्वारा फंदा लगाकर जान देने के मामले में पुलिस जांच में सामने आया है कि इस युवक को मनचाही नौकरी नहीं मिली थी, जिससे वह परेशान था तथा इसी परेशानी के कारण उसने यह कदम उठाया। यह बात पुलिस जांच के अनुसार मृतक युवक के पिता ने अपने बयान में बताई। 


गौर रहे कि 21 वर्षीय पिंकू पुत्र बेगराम निवासी मुजफरा बागड़पुर, जिला हापुड, उत्तर प्रदेश, बद्दी के तहत काठा में एक उद्योग में बतौर हैल्पर काम करता था और मंगलवार शाम को उसने गुल्लरवाला में किराए के कमरे में फंदा लगाकर जान दे दी थी। पुलिस की जांच में सामने आया है कि यह युवक पॉलीटैक्रीक डिप्लोमा होल्डर था लेकिन उसे नौकरी हैल्पर की मिली थी, जिससे वह परेशान रहता था तथा इसी परेशानी के कारण उसने अपनी जीवन लीला समाप्त करने का कदम उठा लिया।


डी.एस.पी. बद्दी खजाना राम ने बताया कि पुलिस ने मृतक पिंकू के शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों के हवाले कर दिया है तथा जांच जारी है। उन्होंने बताया कि पुलिस की जांच में सामने आया कि योग्यतानुसार नौकरी न मिलने से यह युवक परेशान था, जिसके कारण उसने यह कदम उठाया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News