सैक्स रैकेट का भंडाफोड़, 2 बंगलादेशी नागरिकों सहित 8 गिरफ्तार (Watch Pics)

Saturday, Nov 28, 2015 - 09:13 AM (IST)

सोलन: कंडाघाट पुलिस ने क्षेत्र में चल रहे जिस्मफिरोशी के धंधे का पर्दाफाश किया है। इस मामले में 4 युवक व 4 युवतियों को गिरफ्तार किया गया है जिनमें 2 बंगलादेशी नागरिक भी शामिल हैं। हालांकि बंगलादेश के नागरिकों के पास वीजा, पासपार्ट व अन्य दस्तावेज पूरे हैं लेकिन बंगलादेशी नागरिकों के इस मामले से जुडऩे के कारण इसे अंतर्राष्ट्रीय सैक्स रैकेट गिरोह से भी जोड़ा जा रहा है जिसकी सच्चाई आने वाले दिनों में पुलिस जांच के बाद सामने आएगी।

 

जानकारी के अनुसार कंडाघाट पुलिस ने एक गुप्त सूचना के आधार पर वाकनाघाट के नजदीक एक होटल में छापा मारा और वहां के 2 कमरों से युवक-युवतियों को गिरफ्तार किया। गिरफ्तार किए गए युवकों में 2 बंगलादेशी नागरिक हैं जबकि अन्य 2 हरियाणा के रहने वाले हंै और सभी युवतियां लुधियाना की निवासी हंै। पुलिस ने सभी के खिलाफ मामला दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार किया है। इस दौरान जांच में खुलासा हुआ है कि पकड़े गए लोगों में 1 युवक व 2 युवतियां पहले भी शोघी के नजदीक एक होटल में जिस्मफिरोशी के मामले में गिरफ्तार हो चुके हैं। छापेमारी की कार्रवाई डीएसपी मुख्यालय विद्या चंद ने की।

 

बंगलादेशी नागरिकों ने पुलिस के समक्ष अपने दस्तावेज वीजा, पासपोर्ट प्रस्तुत किए जिनकी पुलिस जांच कर रही है। कंडाघाट थाना प्रभारी कमल शर्मा ने बताया कि पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने बताया कि होटल में इनके ठहरने को लेकर कोई भी एंट्री नहीं मिली है, जिसके चलते होटल प्रबंधकों के खिलाफ भी कार्रवाई की जा रही है। घटना के बाद से होटल कर्मी फरार हैं, जिनकी तलाश की जा रही है।