बीबीएन में नाबालिगों के हाथों बिकवाया जा रहा नशा

Saturday, Aug 27, 2016 - 01:47 AM (IST)

बीबीएन: थाना बद्दी के तहत एक नाबालिग लड़के से नशीला पदार्थ बिकवाने का मामला सामने आया है। पुलिस ने बच्चे से 12 ग्राम गांजा व एक व्यक्ति से 54 ग्राम गांजा व अंग्रेजी शराब के 8 क्वार्टर बरामद किए हैं। 
 
पुलिस के अनुसार गत दिन जब शाम को पुलिस टीम गश्त के लिए कैलाश बिहार की तरफ जा रही थी तो एक बच्चा एक प्रवासी व्यक्ति को एक पुडिय़ा देते दिखाई दिया और जब पुलिस दोनों की ओर भागी तो अज्ञात प्रवासी व्यक्ति झाडिय़ों की तरफ भाग गया जबकि बच्चा वहीं था, जिसके हाथ में एक पॉलीथीन लिफाफा था। बच्चे का नाम व पता पूछने पर उसने बताया कि वह एक व्यक्ति निवासी बिलांवाली लवाणा का माल 
बेचता है।
 
पुलिस की इस कार्रवाई के दौरान प्रीत गली की ओर से एक स्कूटी आई, उक्त लड़के ने इशारा करते हुए बताया कि स्कूटी पर सवार व्यक्ति वही है जो उसके पास से बेचे हुए माल के पैसों को लेने आ रहा है। पुलिस टीम ने स्कूटी सवार को काबू किया जिसने पूछने पर अपना नाम दर्शन लाल पुत्र रामजी दास निवासी बिलांवाली बताया। इस दौरान स्कूटी की डिग्गी में से 2 पॉलीथीन लिफाफे तथा चंडीगढ़ में सेल होने वाली अंग्रेजी शराब के 8 क्वार्टर बरामद हुए जबकि पॉलीथीन लिफाफों में पॉलीथीन की छोटी-छोटी पुडिय़ां बरामद हुईं जिनमें गांजा पाया गया। तोलने पर बच्चे से 12 ग्राम गांजा व दर्शन से 54 ग्राम गांजा बरामद हुआ।
 
 एसपी बद्दी बशेर सिंह चौहान ने बताया कि दर्शन लाल द्वारा शराब व गांजा तथा बाल आरोपी द्वारा अपने कब्जे में गांजा रखने पर पुलिस ने तहत मामला दर्ज कर दर्शन लाल को गिरफ्तार कर लिया है तथा कार्रवाई जारी है।