सत्ता का दुरुपयोग करने वालों को अक्ल दे भगवान: वीरभद्र

Wednesday, May 25, 2016 - 12:29 PM (IST)

परवाणु: कसौली विधानसभा क्षेत्र में अपने 2 दिवसीय दौरे के पहले दिन परवाणु मेंं मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह ने कहा कि उन्हें विपक्ष की हरकतों से दुख होता है। उन्होंने कहा कि विपक्ष द्वारा उनके खिलाफ झूठे आरोप लगा कर उन्हें फंसाने की कोशिश की जा रही है और इसके लिए कभी इनकम टैक्स तो कभी सी.बी.आई. के छापे मरवा रही है।

 

इसके अलावा उन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल पर निशाना साधते हुए कहा कि आज तक विपक्ष नेता प्रेम कुमार धूमल केवल 2 बार मुख्यमंत्री बने हैं और दोनों ही बार उन्होंने उनके खिलाफ झूठे फौजदारी के मामले बना कर फंसाने की कोशिश की है लेकिन प्रदेश की जनता को सच के बारे में सब पता है और यही कारण है कि छठी बार प्रदेश के मुख्यमंत्री बने हैं और सत्ता का दुरुपयोग करने वालों को भगवान अक्ल व तरक्की दे।

 

मुख्यमंत्री का हिमाचल प्रदेश में उद्यमियों से निवेश का आग्रह
मुख्यमंत्री ने कहा कि सरकार सक्रियता से ‘निमंत्रण द्वारा उद्योग’ को अनुमति प्रदान कर रही है। हिमाचल ने उद्यमियों के लिए अधिक रास्ते खोले हैं और एक दिन आएगा जब हम हिमाचल ब्रांड के नाम से तथा ‘हिमाचल में निर्मित’ निशान सहित अंतर्राष्ट्रीय बाजार में हिमाचली उत्पादों को देखेंगे। राज्य में नए निवेशों की शीघ्र स्वीकृतियां सुनिश्चित करने के लिए ‘हिमाचल ब्यूरो ऑफ  इन्वैस्टमैंट’ की स्थापना की जा रही है ताकि राज्य में अधिक से अधिक व्यावसायिक घराने निवेश करें और यहां के युवाओं को रोजगार के अवसर प्राप्त हों। उन्होंने कहा कि हिमाचल प्रदेश में शिक्षा क्षेत्र साक्षरता दर में केरल के बाद दूसरे स्थान पर है।