नाहन व कालाअंब में 2 महिलाओं से रेप

Wednesday, Aug 24, 2016 - 07:59 PM (IST)

नाहन: जिला में 2 अलग-अलग स्थानों पर 2 महिलाओं ने बलात्कार के आरोप लगाए हैं। देर शाम तक पुलिस ने एक महिला की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है जबकि दूसरे मामले में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ने शिकायत संबंधित पुलिस थाना को भेजी है। पहले मामले में पुलिस थाना नाहन में एक महिला ने शिकायत दर्ज करवाई कि पशु चिकित्सालय में तैनात एक कर्मी उसके पशु को इंजैक्शन लगाने के बहाने आया और जब वह घर में अकेली थी तो उससे घर में दुष्कर्म किया। इस दौरान जब वह चिल्लाई तो उसका पति मौके पर पहुंचा और उसे छुड़वाया। 
 
उधर, दूसरा मामला कालाअंब क्षेत्र का है जहां बिहार से यहां काम के लिए आई एक महिला ने बंगाल निवासी आशीष पर दुष्कर्म के आरोप लगाए हैं। मामले को लेकर पीड़िता बुधवार को अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सिरमौर से मिली और शिकायत सौंप कर आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की गुहार लगाई। शिकायत में महिला ने कहा कि वह कालाअंब में एक व्यक्ति के घर काम करती है। 17 अगस्त को जब वह व्यक्ति घर पर नहीं था तो वहां बंगाल निवासी आशीष ने उसके साथ दुष्कर्म। पीड़िता ने बताया कि आरोपी अक्सर उसका पीछा भी करता है। इसके बाद वह कालाअंब पुलिस थाना में शिकायत के लिए गई लेकिन अभी तक कोई कार्रवाई नहीं हुई है जिसके बाद एएसपी से कार्रवाई की गुहार लगाई है। 
 
अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सिरमौर विनोद धीमान ने बताया कि पुलिस थाना नाहन में एक महिला ने शिकायत दर्ज करवाई कि पशु चिकित्सालय में तैनात एक व्यक्ति ने उसके साथ दुष्कर्म किया है, वहीं दूसरे मामले में एक विवाहिता ने बंगाल निवासी व्यक्ति पर दुष्कर्म का आरोप लगाया है। मामला कार्रवाई के लिए पुलिस थाना कालाअंब के लिए भेज दिया गया है, जिसमें जांच की जा रही है।