दून पर दौलत बरसा रहे CM

Monday, Sep 26, 2016 - 04:38 PM (IST)

बीबीएन : हिमाचल प्रदेश में दून के विधायक चौधरी रामकुमार ने कहा कि मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह के आशीर्वाद से दून हलके में करोड़ों रुपए विकास कार्यों पर खर्च किए जा रहे है। हलके के हर गांव, हर ग्रामीण को घर-द्वार मूलभूत सुविधाएं मिले, इसके लिए प्राथमिकता के तहत प्रयास किए जा रहे है।

यह बात दून के विधायक रामकुमार ने रविवार को विधायक आप के द्वार कार्यक्रम के तहत कुनाना गांव में जनसभा को संबोधित करते हुए कही। विधायक ने दौरे के दौरान कुनाना गांव में राजकीय प्राथमिक पाठशाला माहली शिक्षा खंड कुठाड़ के नवनिर्मित भवन का भी लोकार्पण किया। विधायक ने कुनाना खड्ड पर पुल निर्माण के लिए डेढ़ लाख रुपए देने का ऐलान किया।

उन्होंने ग्रामीणों की मांग पर बेजा-कुनाना खड्ड पर वाटरशेड के तहत पुल व रास्ते का निर्माण करवाने का आश्वासन भी दिया। विधायक आपके द्वार कार्यक्रम के तहत चौधरी रामकुमार ने कोटबेजा से कुनाना और नारा गांव तक सात किलोमीटर पैदल चलकर पगडंडियां नापीं और ग्रामीणों का दुखदर्द सुना।

बताया जा रहा है कि जनता ने विधायक का जगह-जगह जोरदार स्वागत किया और विधायक को क्षेत्र की समस्याओं से अवगत भी करवाया। विधायक ने इन गांवों की समस्याएं प्राथमिकता के आधार पर निपटाने का आश्वासन दिया और कई के ग्रामीणों की समस्याओं का मौके पर निपटारा करवा दिया। उन्होंने दून हलके में विधायक प्राथमिकता समेत प्रदेश सरकार द्वारा करवाए गए विकास कार्यों से भी ग्रामीणों को अवगत करवाया।