शातिरों ने ज्वैलरी शॉप से ऐसे उड़ाई सोने की अंगूठियां, सीसीटीवी में कैद हुई वारदात

Wednesday, Oct 26, 2016 - 07:47 PM (IST)

नाहन: जिला मुख्यालय में दुकानों में एक के बाद एक बड़ी चोरी की घटनाएं सामने आ रही हंै, जिनमें शातिरों द्वारा लोगों के सामने ही चोरी को अंजाम दिया जा रहा है। ऐसी ही एक घटना एक बार फिर शहर की नामी ज्वैलर्स की शॉप पर सामने आई है, जहां 2 महिलाओं व एक व्यक्ति ने शातिराना तरीके से चोरी की घटना को अंजाम देते हुए दुकान से 4 सोने की अंगूठियां उड़ा लीं। इस बाबत पीड़ित दुकानदार ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवा दी है।


एएसपी सिरमौर विनोद धीमान ने बताया कि पुलिस थाना नाहन में जगमोहन वर्मा निवासी कुम्हार गली नाहन ने शिकायत दर्ज करवाई कि शाम के समय उसकी दुकान में एक व्यक्ति और 2 महिलाएं आए, जिन्होंने उन्हें लेडीज अंगूठियां दिखाने को कहा। दोनों महिलाओं ने बारी-बारी अंगूठियां देखने के लिए उठाईं। उन्होंने इनमें से एक अंगूठी ली, जिसके 6,000 रुपए दिए थे।


जब उसकी बहू रूबी दुकान पर आई और दुकान में रखा सामान चैक किया तो 4 सोने की अंगूठियां गायब पाईं। रूबी ने दुकान में लगा सीसीटीवी कैमरा चैक किया तो उसमें महिलाएं अपने मुंह में अंगूठियां रखते हुए दिखाई दीं। सोने की अंगूठियों की कीमत 50 हजार रुपए है। एएसपी ने बताया कि पुलिस ने शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है तथा जल्द ही आरोपी पुलिस की गिरफ्त में होंगे।


वीडियो देखने के लिए क्लिक करें