छात्रा से चाकू की नोक पर दुष्कर्म का प्रयास

Wednesday, Jul 20, 2016 - 09:25 PM (IST)

सोलन: सुबाथू क्षेत्र के समीप खालूट गांव में स्कूल से घर लौट रही एक छात्रा के साथ एक व्यक्ति ने चाकू की नोक पर दुष्कर्म का प्रयास किया। लड़की के चिल्लाने व व्यक्ति को दांत मारने पर आरोपी मौके से फरार हो गया। पुलिस ने शिकायत मिलने के बाद आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

 

पुलिस के अनुसार स्कूल से छुट्टी होने के बाद छात्रा अपनी सहेलियों के साथ घर लौट रही थी और रास्ते में उसकी सहेलियां अपने-अपने घरों की ओर चली गईं जबकि छात्रा अपने घर के रास्ते पर चली। इसी दौरान कुछ दूरी पर एक व्यक्ति ने छात्रा को रोककर उसे कुछ चाबियां दीं और उसे उनके गांव के किसी व्यक्ति को देने की बात कहने लगा। यह बात करते हुए ही व्यक्ति ने चाकू निकाला और युवती को धक्का देकर उसके साथ दुष्कर्म की कोशिश करने लगा लेकिन युवती द्वारा शोर मचाने व व्यक्ति को दांत मारने पर वह मौके से फरार होने में कामयाब हुई।

 

इसके बाद युवती घर पहुंची और आपबीती घरवालों को बताई। इसके बाद घटना की सूचना जाडला पंचायत के उपप्रधान प्रेम चंद ठाकुर व पुलिस को दी गई। पुलिस मौके पर पहुंची और घटनास्थल से चाबियों का एक गुच्छा बरामद किया है। एसपी अंजुम आरा ने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और आरोपी की तलाश की जा रही है।