तालाब बनी सड़क ने रोकी सी.एम. के वाहन की रफ्तार

Wednesday, May 25, 2016 - 12:18 PM (IST)

सोलन: हिमाचल प्रदेश में मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह के सुबाथू दौरे के दौरान बारिश के बाद तालाब बनी सड़कों ने उनके वाहन की रफ्तार रोक दी। सड़कों की खस्ता हालत होने के कारण मुख्यमंत्री के वाहन को भी धीमी गति में कई सड़कों से गुजरना पड़ा। उन्होंने मीडिया द्वारा सड़कों की हालत को लेकर पूछे गए सवाल के जवाब में यह जरूर कहा कि सुबाथू छावनी क्षेत्र की सड़कों की खस्ता हालत को लेकर वे कमांडैंट को पत्र लिखेंगे।

जानकारी के अनुसार मंगलवार को सुबाथू पी.एच.सी. के नवनिर्मित भवन के उद्घाटन के लिए मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह का काफिला जैसे ही सुबाथू में रा.व.मा.पा. कन्या के समीप पहुंचा तो सी.एम. की गाड़ी के आगे चल रही पायलट गाड़ियां तालाब बनी सड़क से गुजर गईं लेकिन सी.एम. के वाहन चालक ने तालाब बनी सड़क को देखते हुए एकदम से गाड़ी रोक दी और काफी धीरे से वाहन लेकर गुजरा।

सी.एम. की गाड़ी के पीछे-पीछे डी.सी. सोलन व एस.पी. सोलन की गाड़ी भी चल रही थी। तालाब बनी सड़क ने सभी वाहनों की गति रोक दी। यही कारण रहा कि सुबाथू पी.एच.सी. के उद्घाटन के बाद उन्होंने पत्रकारों को बताया कि वे सड़कों की दशा सुधारने के लिए सुबाथू छावनी के कमांडैंट को पत्र लिखेंगे।