सूरजपुर से पकड़ा एटीएम लूट का दूसरा आरोपी

Tuesday, May 31, 2016 - 08:15 PM (IST)

मानपुरा: बरोटीवाला में एटीएम लूट को अंजाम देने वाले दूसरे आरोपी बलवंत सिंह पुत्र करनैल सिंह को पाकिस्तानी बॉर्डर के समीप पंजाब के सूरजपुर से हिरासत में लिया गया है, वहीं मामले में एक अन्य आरोपी को 24 दिन पहले ही पकड़ लिया है। एसपी बद्दी बशेर सिंह ने बताया कि अन्य 4 आरोपियों को भी जल्द दबोच लिया जाएगा, इसके अलावा कैश को लेकर जल्द ही खुलासा किया जाएगा।

 

बता दें कि 20 मार्च, 2016 को औद्योगिक क्षेत्र बरोटीवाला में एक गैंग स्टेट बैंक ऑफ इंडिया का एटीएम उखाड़कर इनोवा गाड़ी में फरार हो गई थी। लूट के वक्त एटीएम में करीब 10 लाख 80 हजार रुपए कैश था और मशीन उखाडऩे के बाद आरोपियों ने गाड़ी को छतरी चौक स्थित कंपनी में लगाया था जहां पर कटर व अन्य उपकरणों से मशीन को काटा था। लूट के पैसों में से एक लाख रुपए आरोपी प्रीतपाल ने लिए थे जबकि बलवंत को भी अलग से रुपए मिले थे। इसके अलावा 4 अन्य आरोपी इनोवा गाड़ी में पंजाब की ओर निकल गए जिनकी अभी गिरफ्तारी होनी बाकी है।

 

कुराली के टोल प्लाजा पर हुई थी गाड़ी की पहचान
डीएसपी गौरव सिंह ने कहा कि जल्द ही कई बड़े खुलासे किए जाएंगे तथा पकड़े गए आरोपी को बुधवार को कसौली कोर्ट में पेश किया जाएगा। कुराली के टोल प्लाजा पर सीसीटीवी में उनकी गाड़ी की पहचान हुई। शातिरों ने फर्जी नंबर की इनोवा गाड़ी पर नीली बत्ती लगाकर हिमाचल बॉर्डर पार किया था।