3 हादसों में 2 की मौत, एक घायल

Saturday, Oct 10, 2015 - 12:34 AM (IST)

अर्की/पांवटा साहिब: सोलन व सिरमौर जिला में हुए अलग-अलग सड़क हादसों में 2 लोगों की मौत हो गई जबकि एक घायल हो गया। पुलिस ने हादसों के संदर्भ में मामले दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

 

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार पुलिस थाना अर्की के अंतर्गत शिमला-मंडी राष्ट्रीय राजमार्ग पर गलोग के पास एक ट्रक व बाइक की टक्कर में बाइक सवार युवक की मौके पर ही मौत हो गई। डीएसपी नरवीर राठौर ने बताया कि मृतक की पहचान पवन (19) पुत्र टेक चंद निवासी गांव समोग डा. चलाण तहसील सुन्नी के रूप में हुई है। उन्होंने बताया पवन एक अन्य युवक के साथ धामी से गलोग पैट्रोल पंप पर बाइक में पैट्रोल भरवाने आ रहा था कि रास्ते में यह हादसा हो गया। दूसरे युवक पंकज को भी चोटें आई हैं। डीएसपी ने बताया कि पुलिस ने पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया है। दुर्घटना का मामला दर्ज कर दुर्घटना के कारणों की जांच की जा रही है।

 

दूसरे हादसे में बद्रीपुर-पांवटा सड़क पर एक ट्रक ने बाइक को टक्कर मार दी जिससे बाइक सवार घायल हो गया। पुलिस के अनुसार बाइक चालक आशिक अली पांवटा साहिब की तरफ  से जामनीवाला की ओर जा रहा था कि सामने से आ रहे एक ट्रक ने बाइक को टक्कर मार दी जिससे उसे चोटें आई हैं। उधर, थाना प्रभारी लायक राम सिसोदिया ने बताया कि ट्रक चालक के खिलाफ   मामला दर्ज किया गया है।

 

तीसरे हादसे में नाहन के अंतर्गत आते कालाअम्ब में देर सायं एक ट्रक की चपेट में आकर राहगीर की मौत हो गई। पुलिस के अनुसार गोबिंद मंडल सड़क किनारे पैदल जा रहा था कि उसे एक ट्रक ने कुचल दिया जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई जबकि चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है। एएसपी विनोद धीमान ने बताया कि चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है।