सामने आया अनुराग का दोहरा चरित्र : विक्रमादित्य

Sunday, Sep 25, 2016 - 01:01 AM (IST)

शिमला: हिमाचल प्रदेश युवा कांग्रेस अध्यक्ष विक्रमादित्य सिंह ने आरोप लगाया है कि बीसीसीआई अध्यक्ष एवं सांसद अनुराग ठाकुर का राजनीति में दोहरा चरित्र सामने आया है। उन्होंने कहा कि यह वही अनुराग ठाकुर हंै जिनको पठानकोट आतंकी हमले के समय हिमाचल प्रदेश के 2 जवानों के शहीद होने के बाद भी धर्मशाला में भारत-पाकिस्तान के बीच टी-20 क्रिकेट मैच करवाने की चिंता थी।


युवा कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि पाकिस्तान प्रायोजित आतंकवाद के चलते युवा कांग्रेस भारत-पाकिस्तान के मध्य क्रिकेट मैच करवाए जाने का विरोध करती है। उन्होंने आरोप लगाया कि अनुराग ठाकुर राजनीतिक पैंतरेबाजी में माहिर हैं। उन्होंने कहा कि अब जब जम्मू-कश्मीर के उड़ी में हमला हुआ है तो अपनी साख बचाने के लिए अनुराग ठाकुर भारत-पाकिस्तान के बीच क्रिकेट मैच को न करवाए जाने का शगूफा छोड़ रहे हैं।


विक्रमादित्य सिंह ने कहा कि भारत-पाक के मध्य धर्मशाला में टी-20 क्रिकेट मैच के रद्द होने के लिए उन्होंने प्रदेश सरकार पर अपने राजनीतिक उद्देश्य के लिए झूठे और बेबुनियाद आरोप लगाए थे। यहां तक कि एचपीसीए के पदाधिकारियों व उनकी पार्टी के नेताओं ने क्रिकेट मैच रद्द होने के लिए प्रदेश सरकार पर देश की प्रतिष्ठा को गिराने जैसे संगीन आरोप लगाए थे।


देश व शहीद के परिजनों से माफी मांगें
विक्रमादित्य सिंह ने अनुराग ठाकुर से पठानकोट हमले के समय भारत और पाकिस्तान के मध्य धर्मशाला में टी-20 क्रिकेट मैच करवाने को लेकर की गई कोशिशों के लिए देश और प्रदेश के शहीद परिजनों से सार्वजनिक तौर पर माफी मांगने को कहा है। उन्होंने कहा कि अनुराग ठाकुर ने उस समय शहीदों का अपमान किया और अब राजनीतिक पैंतरेबाजी कर रहे हैं।