12 साल की उम्र में कामयाबी की हासिल, आज छोटे पर्दे पर धमाल मचा रही हिमाचल की बेटी

punjabkesari.in Monday, Sep 05, 2016 - 09:31 AM (IST)

शिमला: हिमाचल की बेटी आलीशा पंवर ने छोटे पर्दे पर अपने अभिनय का लोहा मनवाया है। बता दें कि 20 साल की आलीशा जी टीवी और कलर्स चैनल पर प्रसारित होने वाले सीरियलों में काम कर चुकी है। अब आलीशा की सीरियल में बतौर लीड एक्ट्रेस काम करने की इच्छा है।


जानकारी के मुताबिक कॉलेज के दिनों में उन्होंने कई बार शिमला में ऑडिशन में भाग लिया। उन्होंने डेढ़ साल पहले मुंबई का रुख किया था। खास बात यह है कि उन्होंने कलर्स चैनल पर प्रसारित होने वाले ‘बेगू सराय’ सीरियल से करियर की शुरुआत की। आलीशा को इस सीरियल में मुस्लिम लड़की का किरदार निभाने का रोल मिला। इसके बाद कलर्स के ही सीरियल ‘थपकी प्यार की’ में आलीशा को ‘थपकी’ की छोटी बहन का किरदार निभाने का मौका मिला।


बताया जा रहा है कि इन दो सीरियलों में काम करने के बाद उन्हें इस साल मई से लेकर अगस्त तक जी टीवी पर प्रसारित होने वाले सीरियल ‘जमाई राजा सीजन-2’ में काम करने का मौका मिला। इसमें आलीशा को मेन लीड निभा रहे सिद्धार्थ खुराना की पत्नी आन्या के रोल के लिए कास्ट किया गया। आलीशा की मां अनीता पंवर आरट्रैक स्कूल समरहिल में शिक्षक हैं। पिता दिनेश पंवर जिला कचहरी में वकील हैं। साल 2012 ब्यूटी कांटेस्ट में आलीशा को शिमला क्वीन के ताज से नवाजा गया। महज 12 साल की उम्र में डी.डी. नैशनल के रियालिटी शो ‘नाचें गाएं धूम मचाएं’ में भी हिस्सा लिया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News