शिमला में सड़क हादसे; एक की मौत, 1 घायल

Sunday, Oct 23, 2016 - 10:29 PM (IST)

शिमला: पुलिस स्टेशन कोटखाई के तहत एक वाहन के दुर्घटनाग्रस्त होने का मामला सामने आया है। इस दुर्घटना में एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई है। मृतक व्यक्ति की पहचान विजय (क्लीनर) के रूप में हुई है। पुलिस के अनुसार यह हादसा रविवार को पेश आया।


हादसे को लेकर अंकुश सराइक निवासी कोटी पोस्ट ऑफिस कियारी तहसील कोटखाई जिला शिमला ने बयान दिया है कि एक पिकअप रविवार को दुर्घटनाग्रस्त हो गई जिससे गाड़ी में बैठे एक क्लीनर की मौके पर ही मौत हो गई। अंकुश ने दर्ज शिकायत में आरोप लगाया कि यह हादसा वाहन की तेज रफ्तार के चलते पेश आया है। बहरहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर आगामी छानबीन शुरू कर दी है।


दूसरे मामले में थाना छोटा शिमला के तहत एक बाइक को टक्कर मारने का मामला सामने आया है। इस संबंध में विपिन ठाकुर निवासी भूभी निवास भगवती नगर लोअर खलीनी शिमला ने छोटा शिमला थाना में शिकायत दर्ज करवाई है कि जब वह बीते रोज अपनी बाइक पर जा रहा था तो इसी बीच बस स्टैंड की ओर जा रही बाइक ने उसकी बाइक को टक्कर मार दी, वहीं इस घटना में सुमित धीमान बुरी तरह से घायल हो गया। बहरहाल पुलिस ने विपिन ठाकुर की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर आगामी छानबीन शुरू कर दी है।