आतंकवाद सहन नहीं किया जाएगा : भाजपा

Friday, Sep 30, 2016 - 09:20 AM (IST)

शिमला: पूर्व मुख्यमंत्री व नेता प्रतिपक्ष प्रो. प्रेम कुमार धूमल व भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतपाल सिंह सत्ती ने पीओके में भारतीय सेना द्वारा आतंकवादियों के खिलाफ सर्जिकल स्ट्राइक किए जाने का स्वागत किया है व आतंकवादियों के लांच पैड को सफलतापूर्वक तबाह करने और 37 से अधिक आतंकवादियों को ढेर करने के लिए भारतीय सेना और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बधाई दी है।


भाजपा नेताआें ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दर्शा दिया है कि अब भारत किसी भी तरह के आतंकवाद को सहन नहीं करेगा, चाहे वह देश के उत्तर पूर्वी हिस्से में हो या फिर पाकिस्तान प्रायोजित आतंकवाद हो। भाजपा महामंत्री कृपाल परमार, चंद्रमोहन ठाकुर, राम सिंह व संगठन मंत्री पवन राणा, उपाध्यक्ष रणधीर शर्मा, गणेश दत्त, मुख्य प्रवक्ता डा. राजीव बिंदल, प्रदेश सचिव व मीडिया प्रमुख प्रवीण शर्मा तथा सचिव त्रिलोक जम्वाल ने भी भारतीय सेना द्वारा की गई इस शानदार कार्रवाई के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, रक्षा मंत्री मनोहर पार्रिकर और भारतीय सेना को बधाई दी है।


अपने चुने हुए वक्त व जगह पर दिया हमले का जवाब : अनुराग ठाकुर
भाजपा सांसद, भाजयुमो राष्ट्रीय अध्यक्ष व लैफ्टिनैंट अनुराग ठाकुर ने भारतीय सेना, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और रक्षा मंत्री मनोहर पार्रिकर का पाकिस्तान के खिलाफ जवाबी कार्रवाई के लिए अभिनंदन किया। लै. अनुराग ठाकुर ने कहा कि हमले का जवाब भारत ने अपने चुने हुए वक्त और जगह पर जवाबी हमला कर दिया है। भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता और पूर्व मंत्री नरेंद्र बरागटा ने भी कार्रवाई की सराहना की।