पंचायत प्रधान के बेटे की संदिग्ध मौत

Thursday, Nov 26, 2015 - 12:13 AM (IST)

ठियोग: ठियोग उपमंडल के बलग में चल रहे जिला स्तरीय एकादशी मेले में बुधवार सुबह पुलिस को एक युवक घायल अवस्था में मिला। युवक को प्राथमिक उपचार के लिए सिविल अस्पताल ठियोग जे जाते समय उसने रास्ते में दम तोड़ दिया। मृतक युवक की पहचान स्थानीय बलग पंचायत के प्रधान सीता राम पथिक के सबसे छोटे बेटे कुनाल पथिक (25) के रूप में हुई है। युवक सोलन में एक कॉल सैंटर में जॉब करता था। युवक एकादशी मेले के लिए घर आया हुआ था। पुलिस से मिली सूचना के मुताबिक बुधवार सुबह कुनाल घायल अवस्था में बलग पीएचसी केंद्र के साथ सड़क किनारे मिला।

 

बताया जा रहा है कि युवक के सिर पर गहरी चोट आई थी। उधर, युवक के परिजनों ने हत्या की आशंका जताते हुए पुलिस से उक्त मामले में निष्पक्ष कार्रवाई की मांग की है। पुलिस के मुताबिक पोस्टमार्टम रिपोर्ट में भी युवक के सिर पर चोट के निशान पाए गए हैं। एसपी शिमला डीडब्ल्यू नेगी ने कहा कि बुधवार सुबह सूचना मिली थी कि एक युवक घायल अवस्था में पीएचसी केंद्र के साथ सड़क किनारे पड़ा है। घटना के बाद ठियोग से डीएसपी रतन सिंह नेगी की अगुवाई में पुलिस की टीम बलग पहुंची और युवक की मौत के कारणों को लेकर कुछ लोगों से पूछताछ की।

 

युवक के पिता स्थानीय पंचायत प्रधान सीता राम पथिक ने आशंका जताई है कि बेटे की मौत का मामला हत्या से जुड़ा हो सकता है, इसलिए पुलिस इसमें निष्पक्ष जांच कर आरोपियों के खिलाफ  कार्रवाई करे। उन्होंने कहा कि बलग एकादशी मेले में जुए व शराब का धंधा काफी फल-फूल रहा है, जिस पर पुलिस प्रशासन से लगाम कसने की मांग की है।