मंगवाया था मोबाइल, पैकेट खोला तो उड़ गए होश

Thursday, Sep 15, 2016 - 01:35 AM (IST)

रोहड़ू: कंपनियों के झांसे में आकर लोग यहां ठगे जा रहे हैं। भले ही पुलिस बार-बार लोगों को सचेत भी करती है कि किसी भी तरह की अनजानी फोन कॉल या ऑफर देने के नाम पर लोग गुमराह न हों लेकिन फिर भी लोग इनके झांसे में आकर लुट रहे हैं। ताजा मामला रोहड़ू शहर के साथ लगते थमटाड़ी गांव के एक व्यक्ति हरीनंद के साथ पेश आया है।


रोहड़ू पुलिस थाने में दी गई शिकायत में थमटाड़ी निवासी हरीनंद ने कहा कि उसे 9555118447 तथा 9211310730 नंबर से कॉल आई कि आपको एक स्पैशल ऑफर में 6000 रुपए का फोन 3500 रुपए में दिया जा रहा है लेकिन मना करने पर भी कंपनी द्वारा उसे बार-बार कॉल की गई जिस पर हरीनंद कंपनी के झांसे में आ गया तथा उसने 3500 रुपए का फोन मंगवा लिया लेकिन जब कंपनी द्वारा भेजा गया पैकेट उसने खोला तो देखा कि पैकेट के अंदर फोन की जगह मूर्तियां निकली तथा वह ठगी का शिकार हो गया।


हरीनंद ने जब पैकेट पर दिए गए कंपनी के पते नैशनल इंटर प्राइजिज खसरा नं. 446 धरातल तल नजदीक आर्य चौक प्रताप बिहार फेज-3 नई दिल्ली के नंबरों पर फोन किया तो उसे कहा गया कि गलती से आपको दूसरा पैकेट भेजा गया आपको आपका फोन भेज रहे हैं लेकिन आज तक उसे फोन तो दूर उसकी कॉल भी रिसीव नहीं की जा रही है। डीएसपी रोहड़ू कमल किशोर ने कहा कि पुलिस लोगों को बार-बार सचेत रहने को कहती है लेकिन फिर भी लोग न जाने क्यों झांसे में आ जाते हैं।