तेज रफ्तार कार ने मचाई दहशत

Saturday, Nov 28, 2015 - 12:55 AM (IST)

कुमारसैन: तहसील मुख्यालय कुमारसैन में वीरवार शाम को कुछ युवकों ने मुख्य बाजार में तेज रफ्तार कार दौड़ाकर दहशत फैला दी। स्थानीय लोगों के रोकने का आग्रह करने के बावजूद भी युवकों ने वैगनआर कार (नंबर एच.पी. 06ए-4843) के चालक ने यह करतूत जारी रखी। इससे बाजार में मौजूद लोगों को दुकानों में घुसकर जान बचानी पड़ी। इस दौरान बाजार में लोगों की भीड़ जमा हो गई और युवकों को रोककर जमकर पिटाई की। स्थानीय लोगों का कहना है कि युवक नशे में थे। इतना ही नहीं लोगों ने गाड़ी तक के शीशे तोड़ डाले जिसमें पुलिस दल के बीच बचाव के बाद मामला शांत हुआ व 3 युवकों को पुलिस स्टेशन ले जाया गया।

 

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार अगर स्कूल टाइम पर ये घटना होती तो जानमाल का नुक्सान भी हो सकता था। उधर, इस बारे में व्यापार मंडल कुमारसैन के सदस्यों ने कहा कि बाजार में इस प्रकार की गुंडागर्दी बिल्कुल बर्दाश्त नहीं की जाएगी व पुलिस प्रशासन से मांग की है कि बाजार में तेज रफ्तार से वाहन दौड़ाने वालों पर नजर रखी जाए।

 

डीएसपी सोमदत्त ने बताया कि कार चालक नारकंडा के युवक के खिलाफ नशे की हालत में गाड़ी चलाने, हुल्लड़बाजी करने का मामला बनाया गया है। उन्होंने बताया कि गाड़ी में सवार तीनों युवकों का मैडीकल करवाया गया है। चालक के पास न तो ड्राइविंग लाइसैंस था और न ही वाहन के कागज पाए गए। उन्होंने बताया कि कुमारसैन बाजार में यातायात सुचारू रखने के लिए 2 पुलिस जवान तैनात किए गए हैं।