Watch Video: प्रोडक्ट खरीदने के बहाने होटल में सेल्सगर्ल से की हैवानियत

Tuesday, Sep 13, 2016 - 11:27 AM (IST)

शिमला: शिमला में एक कंपनी का सामान बेचने वाली युवती के साथ होटल के युवक द्वारा बलात्कार करने का मामला सामने आया है।


पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के अनुसार शिमला के पंथाघाटी में एक कंपनी में काम कर रही कांगड़ा की युवती ने महिला थाने में शिकायत करवाई कि वह निजी कम्पनी में काम करती है और अपनी कम्पनी का सामान बेचने के लिए घर-घर जाती है। शनिवार को भी वह सामान बेचने मालरोड पर गई थी, तभी उसे एक साजिद अहमद नामक व्यक्ति मिला और उसने कहा कि वह एक होटल में काम करता है और उसका सारा सामान खरीद लेगा लेकिन सामान लेकर होटल में आकर दिखाए। 


लड़की उसके कहे अनुसार मालरोड स्थित एक निजी होटल में सामान बेचने के लिए चली गई। तभी साजिद उसे एक कमरे में ले गया और कहा कि कुछ अन्य लोग भी सामान को खरीदना चाहते हैं, थोड़ी देर रुक जाओ। काफी देर तक जब कोई अन्य लोग सामान खरीदने वहां पर नहीं आया तो उसने साजिद से पूछा कि वे लोग कब तक आने वाले हैं। साजिद ने कहा कि अन्य लोग पहुंचने ही वाले हैं। जब युवती ने साजिद से दोबारा पूछा तो उतने में साजिद ने कमरे का दरवाजा बंद किया और उसके साथ  दुराचार किया। इसके बाद लड़की किसी तरह वहां से भाग निकली और पंथाघाटी स्थित अपने घर पहुंची। 


पीड़ित युवती ने सारी आपबीती घर में अपने सहेली को बताई। उसने अपनी सहेली को बताया कि उसे युवक धोखे से होटल ले गया, जिसके चलते उसके साथ गलत हुआ है, वहीं पीड़ित युवती ने रविवार देर शाम घटना की शिकायत बी.सी.एस. स्थित महिला थाने में की है। पुलिस ने युवती की शिकायत पर धारा 376 का मामला दर्ज किया और उसी वक्त छानबीन शुरू कर दी। पुलिस ने जब युवती से उक्त व्यक्ति का पता पूछा तो उसने युवक का नाम व पता बताया। पुलिस ने उसी समय छानबीन शुरू कर दी और आरोपी युवक को शिमला में ही गिरफ्तार कर लिया। आरोपी को सोमवार को कोर्ट में पेश किया। कोर्ट के आदेशानुसार आरोपी को 3 दिन के पुलिस रिमांड पर भेजा गया है। अब आरोपी को वीरवार को फिर कोर्ट में पेश किया जाएगा।