टल्‍ली होकर बस में सोया रहा कंडक्टर, आर.एम. ने बीच रास्ते में उतारा नशे का भूत

Thursday, Jul 07, 2016 - 01:13 PM (IST)

रामपुर बुशहर: हिमाचल प्रदेश पथ परिवहन निगम की टापरी से दयोटसिद्ध जा रही बस का परिचालक पिछली सीट पर नशे में टल्ली होकर बेसुध पड़ा रहा। बता दें कि काफी समय तक जब कोई बस का परिचालक टिकट काटने नहीं आया तो यात्रियों का गुस्सा 7वें आसमान पर पहुंच गया। जब उन्हें पता चला कि परिचालक पिछली सीट पर बेसुध पड़ा है तो उन्होंने उसे उठाया। लेकिन यात्री हैरान उस समय हुए जब कंडक्टर को भी यह सुध नहीं थी कि उसकी सीटी और कैशबैग कहां पड़ा है? मामला अधिकारियों तक पहुंचा। बस टापरी से दियोटसिद्ध जा रही थी। 


चालक ने शिलारू के पास चंडीगढ़-रिकांगपिओ बस को रुकवाया और परिचालक से विनती की कि उसकी बस की सवारियों की टिकट भी वही काट दे। बस को रोककर यात्रियों के टिकट काटे गए। ठियोग में जब इस बस में सवारियां चढ़ीं तो यात्री काफी भड़क गए थे। मामला एच.आर.टी.सी. के अधिकारियों तक शिमला पहुंचाया गया। इसके बाद एच.आर.टी.सी. अफसरों ने बस को बीच रास्ते में रोकने के लिए आर.एम. लोकल शिमला, ढली पुलिस और दूसरे कंडक्टर को तत्काल रवाना किया। एच.आर.टी.सी. की शिमला ग्रामीण डिपो की बस को आर.एम. ने छराबड़ा के पास रुकवाया।


बेसुध पड़े कंडक्टर को बस से उतारा और दूसरे कंडक्टर को रूट पर भेजा गया। वहीं नशे में टल्ली कंडक्टर का इंदिरा गांधी मैडिकल कॉलेज अस्पताल में मैडिकल करवाया जा रहा है। मैडिकल रिपोर्ट आने के तुरंत बाद कार्रवाई की जाएगी। एस.एच.ओ. ढली बाबूराम ने बताया कि मैडिकल जांच में एच.आर.टी.सी. के परिचालक के नशा करने की पुष्टि हुई है।