तपोवन में रैली को लेकर BJP ने भरी हुंकार, सरकार के साथ होगा टकराव

Tuesday, Dec 01, 2015 - 10:36 AM (IST)

तपोवन (धर्मशाला): तपोवन में अब रैली पर सियासत गर्मा गई है। भाजपा ने ऐलान किया है कि उनकी रैली वहीं होगी जहां पहले प्रशासन ने अनुमति दी थी। प्रशासन द्वारा जोराबर स्टेडियम की भाजपा रैली की अनुमति को रद्द करने के बाद विपक्ष सीधे टकराव में आ गया है। सोमवार को धर्मशाला में पत्रकार वार्ता को संबोधित करते हुए पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल व भाजपाध्यक्ष सतपाल सिंह सत्ती ने कहा कि उनके पास अनुमति है तथा वह रैली वहीं करेंगे, जहां उन्हें अनुमति मिली है। रैली स्थल को बदलने का सवाल ही पैदा नहीं होता है।


दोनों नेताओं ने कहा कि सरकार के दबाव में आकर यह इजाजत रद्द की गई है, क्योंकि सरकार उनकी रैली से घबराई हुई है। धूमल ने कहा कि इस रैली के जरिए सरकार को तानाशाही व भ्रष्टाचार का जवाब दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि खुद सरकार 3 दिसम्बर को विपक्ष की रैली के मुकाबले रैली करने की बात कर रही थी लेकिन अब जबकि उनके प्रबंध नहीं हो पा रहे हैं तो इस प्रकार की साजिश रची जा रही है।


धूमल ने कहा कि सरकार के इस प्रकार के रवैये का कड़ा जवाब दिया जाएगा, वहीं उन्होंने सभी कार्यकर्त्ताओं से पूर्व निर्धारित स्थल पर ही पहुंचने का आग्रह किया है। धूमल ने कहा कि हर हाल में पार्टी सदन के भीतर और बाहर भ्रष्टाचार सहित दूसरे मामले लेकर सरकार पर हमला बोलेगी। प्रेम कुमार धूमल ने कहा कि कांग्रेस के कई विधायक और मंत्री मुख्यमंत्री बनने के लिए हवन करवा रहे हैं। कांग्रेस के बीच मुख्यमंत्री पद संभालने की होड़ मची हुई है। इसके लिए तंत्र-मंत्र का सहारा भी लिया जा रहा है और कुछ लोग तो हवन भी करवा चुके हैं।