रणबीर और दीपिका के साथ ''तमाशा'' फिल्म में नजर आएगी हिमाचल की अारुषि

Monday, Nov 23, 2015 - 12:58 PM (IST)

शिमला: प्रोफैशनलिस्ट होने के मामले में हिमाचल की बेटियां आगे बढ़ कर देश भर में प्रदेश का नाम रोशन कर रही हैं। इसी कड़ी में एक और नाम जुड़ गया है शिमला की बेटी आरुषि का। आपको बता दें कि बॉलीवुड फिल्म ''तमाशा'' में शिमला की बेटी आरुषि सिल्वर स्क्रीन पर दिखाई देगी। फिल्म शुक्रवार 27 नवंबर को रिलीज होगी। जानकारी के मुताबिक मुंबई में फिल्म के प्रीमियर में भाग लेने के लिए आरुषि को विशेष तौर पर बुलाया गया है। बताया जा रहा है कि फिल्म स्टार रणबीर कपूर और दीपिका के साथ आरुषि प्रीमियर में शामिल होगी। दरअसल यह आरुषि के साथ-साथ प्रदेश के लिए भी गौरव की बात है।


आपको बता दें कि फिल्म में आरुषि 2 मुख्य किरदार में दिखाई देंगी। एक रोल में आरुषि रणबीर कपूर के बचपन में उनकी इतिहास की टीचर बनी हुई है। दूसरे रोल में वह संयुक्ता का मुख्य किरदार निभा रही है। जिसमें रणबीर उनके साथ स्वयंवर रचा कर घोड़े पर बिठा कर ले जाते हैं। दूसरी ओर फिल्म की रिलीजिंग को लेकर आरुषि काफी खुश है और वह बेसब्री से इंतजार कर रही है। वहीं फिल्म की प्रीमियर 25 नवंबर को मुंबई में होगी। अारुषि 24 को मुंबई के लिए रवाना होगी।


एेसे हुई थी आरुषि की सिलेक्शन
आरुषि ने बताया कि जब फिल्म की शूटिंग वाकनाघाट के एक कॉलेज में हो रही थी, तभी फिल्म निदेशक इमित्याज अली की नजर उस पर पड़ी और उन्होंने उसे ऑडिशन देने के लिए कहा। ऑडिशन देने के बाद उनकी सिलेक्शन हो गई और उन्हें ''तमाशा'' फिल्म में अच्छे रोल के लिए चुना गया। आरुषि का कहना है कि वह अभी अपनी पढ़ाई पूरी करना चाहती है, उसके बाद ही वह भविष्य के बारे में सोचेंगी। बताया जा रहा है कि आरुषि के पिता रामकृष्ण शर्मा लोकायुक्त में विधि सचिव और सलाहकार के पद पर कार्यरत हैं, माता अपर्णा शर्मा अतिरिक्त सचिव विधि हैं।