दुखदाई खबर : कर्जे से परेशान पिता ने की आत्महत्या

punjabkesari.in Sunday, Oct 17, 2021 - 11:24 AM (IST)

भवानीगढ़ (विकास): कर्जे से परेशान गांव नागरा के एक किसान भगवंत सिंह पुत्र जोगिंदर सिंह ने घर में पंखे से फांसी लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। मृतक भगवंत सिंह ने अभी दो दिन पहले ही अपनी बेटी के हाथ पीले करके उसको अपने ससुराल घर भेजा था। 

इस संबंधी जानकारी देते हुए भारतीय किसान यूनियन (एकता उगराहां) के ब्लॉक नेता हरजिंदर सिंह घराचों और इकाई नागरा के प्रधान जसविंदर सिंह ने बताया कि भगवंत सिंह निवासी नागरा उगराहां जत्थेबंदी के साथ संबंधित था, जिसकी पत्नी की 4-5 साल पहले एक सड़क हादसे में मौत हो गई थी और वह अपनी एक बेटी और बेटे के साथ रह रहा था। उसके पास जो कुछ जमीन थी, वह भी बिक चुकी थी। किसान नेताओं ने बताया कि भगवंत सिंह ने 13 अक्तूबर को अपनी बेटी की शादी की थी। उनके सिर पर करीब 5 लाख रुपए का कर्जा था, जिस वजह से वह अक्सर मानसिक तौर पर परेशान रहता था।


बीती शाम अपने घर में पंखे से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मृतक का पोस्टमार्टम करवाने के बाद गांव में उसका अंतिम संस्कार कर दिया गया। किसान जत्थेबंदी ने परिवार के साथ दुख सांझा करते हुए पंजाब सरकार से किसान का सारा कर्ज माफ और परिवार की आर्थिक मदद करने की मांग की है। 

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sunita sarangal

Recommended News

Related News