Watch Video: Selfie का ऐसा क्रेज पड़ेगा महंगा, जरा संभल कर

Sunday, Mar 26, 2017 - 05:06 PM (IST)

ऊना (अमित शर्मा): सेल्फी का क्रेज दिनों-दिन बढ़ता ही जा रहा है, आए दिन तमाम तरह की सेल्फियां देखने को मिलती हैं, लेकिन कई लोग इसके चक्कर में अपनी जान को जोखिम में डाल लेते हैं। ऐसा ही दृश्य सामने आया है हिमाचल के ऊना जिले में। जहां एक युवक ट्रेन के ऊपर चढ़कर सेल्फी खींचते हुए हाईपावर तार की चपेट में आने से बुरी तरह झुलस गया। 


रेलवे की हाईपावर तार की चपेट में आया वरुण
जानकारी के मुताबिक ऊना की डीसी कालोनी का युवक वरुण कुमार अपने चार अन्य दोस्तों के साथ सुबह घर से सैर के लिए निकला था, लेकिन होनी को कुछ और ही मंजूर था और वरुण अपने दोस्तों संग रेलवे स्टेशन पहुंच गया। वहां पर एक रेलवे की इंस्पेक्शन ट्रेन खड़ी हुई थी जिसके ऊपर चार युवक चढ़ गए तथा एक युवक नीचे खड़ा होकर इसकी फोटो खिंच रहा था, इतनी ही देर में वरुण रेलवे की हाईपावर तार की चपेट में आ गया, जिस पर वरुण के साथियों ने शोर मचाया। 


50 प्रतिशत तक झुलया युवक
इसके बाद रेलवे पुलिस के कर्मी और सफाईकर्मी ने बिजली की सप्लाई बन्द करवाकर घायल युवक को नीचे उतारा और अस्पताल ले गए। यहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद युवक को पीजीआई चंडीगढ़ रैफर कर दिया है। हादसे में युवक 50 प्रतिशत तक झुलस गया है। फिलहाल रेलवे पुलिस ने मामला दर्ज करके आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।