मोदी और अमिताभ के नाम पर ठगी, रोहडू के शख्स से ठगे 15 लाख (Video)

punjabkesari.in Sunday, May 13, 2018 - 05:02 PM (IST)

शिमला(राजीव) :शिमला में पीएम मोदी और अमिताभ बच्चन के नाम पर 2 युवकों से  ठगी करने का मामला सामने अाया है। मामला रोहडू के ब्रून गांव का है। जहां मोहन सिंह नामक शख्स को दिल्ली से दो युवकों ने फोन कर मोदी और अमिताभ के नाम पर डेढ़ करोड़ का झांसा देकर 15 लाख का चुना लगा दिया। इन शातिरों ने उस शख्स को बार-बार फोन करके उसके नाम की लॉटरी निकलने की बात कही। जिसके बाद वह लालच में आ गया।
PunjabKesari
पीएम की योजना बताकर लॉटरी लेने के लिए पैसे देने को कहा
मोहन का कहना है कि दिल्ली से उन्हें विजय कुमार और ललित चौहान का फोन आया जहां उसे लक्की ड्रा निकलने की जानकारी दी। शातिरों ने युवक को अमिताभ के बेटी के जन्मदिन पर लॉटरी खुलने का हवाला दिया जिसमें उनके नाम ये निकने की बात कही। उन्होंने पीएम की योजना बताकर लॉटरी लेने के लिए पैसे देने को कहा। उन्होंने कहा कि उन्हें बताया गया कि भारत सरकार की ये योजना है जिसमें हर साल ये लॉटरी निकलती है।
PunjabKesari
सीएम जयराम से लगाई गुहार
व्यक्ति का यह भी कहना है कि पिछले पांच महीने से किश्तों में उन्होंने 15 लाख रुपए जमा करवाए लेकिन अब दोनों के फोन बंद आ रहा है। इसको लेकर उन्होंने एसपी शिमला को शिकायत की और रोहडू थाने में मामला दर्ज करवा दिया है। उसका बताया कि उसने सीएम जयराम से शातिरों को पकड़कर उन्हें पैसे वापिस करवाने की गुहार लगाई है। वह कई बार सीएम से भी मिला है। उसने कहा कि अगर पैसे वापिस नहीं मिले तो वह आत्महत्या कर लेगा।
 PunjabKesari
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

kirti

Recommended News

Related News