राज्यसभा में केंद्रीय मंत्री जेपी नड्डा की दूसरी पारी, निर्विरोध चुने गए (Watch Video)

Thursday, Mar 15, 2018 - 04:51 PM (IST)

शिमला (विकास): हिमाचल से 2 अप्रैल को खाली होने जा रही राज्यसभा की एकमात्र सीट के लिए केंद्रीय मंत्री जेपी नड्डा एक बार फिर निर्विरोध राज्यसभा सांसद चुने गए। वीरवार उनका राज्यसभा के लिए नामांकन पत्र भरने का अंतिम दिन था। इस दौरान कांग्रेस की तरफ से किसी भी सदस्य ने नामांकन नहीं भरा। इसलिए नड्डा को निर्विरोध चुन लिया गया। बताया जाता है कि नड्डा का हिमाचल विधानसभा पहुंचने पर पुष्प गुच्छों के साथ स्वागत किया गया। जहां उन्होंने चुनाव रिटर्निंग ऑफिसर से प्रमाण पत्र लिया।


उन्होंने एक बार फिर राज्यसभा के लिए चुने जाने पर पीएम मोदी, अमित शाह और प्रदेश नेतृत्व का आभार जताया। उन्होंने कहा कि केंद्र हिमाचल को हर संभावित मदद देगा। प्रदेश के विकास के लिए पूरी ताकत से काम करेगा। हिमाचल जैसे छोटे राज्य के लिए एम्स मिलना और मैडिकल कॉलेज खोलना केंद्र की हिमाचल के लिए सौगात है। 


नड्डा ने विपक्ष का भी प्रत्याशी नहीं उतारने के लिए आभार जताया। मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर ने नडडा के एक बार फिर राज्य सभा के लिए चुनाव पर खुशी जताई। उन्होंने कहा कि यह हिमाचल के लिए सौभाग्य की बात है। उन्होंने उम्मीद जताई कि प्रदेश के लिए नड्डा का योगदान जारी रहेगा और इनके मंत्रालयों का विशेष योगदान।